Categories
Other

पा’किस्तानी सं’सद में इ’मरान खा’न के सामने ही देखो क्या हुआ ?

चौथरपा घिरे पाक की मु’श्किलें थमने का नाम नही ले रही हैं. आ’तंक’वाद के मुद्दे को लेकर भारत का साथ देते हुए अन्य देशों से भी पाक को एक के बाद एक बड़ा झ’टका मिलता जा रहा है. भारत से लगातार मुंह की खाने के बाद संयुक्त राष्ट्र के साथ पाक कई जगह अपनी अंतर्राष्ट्रीय बे’इज्जती करवा चुका है. पाक को लेकर अब एक ऐसी खबर आ रही है जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि पाक को क्या ही होगा..

बौं’खलाये पाक की हा’लत ये हो गयी है कि वह अब अपने देश के नेताओं को ही नही सम्भाल पा रहा है. जी हाँ पा’किस्तान की संसद में गुरूवार को अधिवेशन चल रहा था. इस दौरान राष्ट्रपति आरिफ अल्वी वहां मौजूद थे और सदन को संबोधित कर रहे थे. उनके बातचीत के दौरान ही संसद में पाक पीएम इमरान खान को लेकर जमकर ना’रेबाजी होने लगी.

विपक्षी पार्टियों के नेताओं द्वारा सदन में हो रही ना’रेबाजी को देखकर इमरान की सत्तारुढ़ पार्टी ने नेता विपक्षी नेताओं पर आक्रामक हो गये और दोनों पक्ष के नेताओं के बीच ध’क्का-मु’क्की होने लगी. धीरे धीरे ये मामला शांत होने के बजाय और बढ़ता गया. विपक्ष के नेताओं ने जमकर ना’रेबाजी करते हुए पाक के पीएम के खि’लाफ ‘गो नियाजी गो’ (Go Niazi Go) के नारे लगाए. जिसके बाद विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सदन में ही दोनों पक्ष के नेताओं के बीच जमकर ला;त-घू’से चलने लगे.

वीडियो