Categories
Other

जहां उठ-नी थी बहन की डोली, वहां उ-ठ गई भाई की अ-र्थी

हमारे देश का क्रा-इम रेत दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है…बुलंदशहर के खु-र्जा के गांव गंगागढ़ में एक दि-ल दह-ला देने वाला मा-मला सामने आया है. जहां ब-हन की डोली उठने की जगह भाई की उठी अ-र्थी. आइए आपको बताते है कि क्या है पूरा मा-मला

खु-र्जा के रहने वाले निवासी बन-वारी लाल की पु-त्री की शादी होनी थी.लेकिन उससे पहले ही छा गया मा-तम. मा-मूली सी बात को लेकर पड़ोसी से हुआ ब-वाल. डी-जे बजाने को लेकर बन-वारी के पुत्र ब्रजे-श उ-र्फ ब्र-ज कुमार और कोमल ने वि-रोध किया. जिसके वज-ह से दोनों प-क्षों में ल-ड़ाई हुई और इस-को लेकर जम-कर वि-वाद होने लगा.उस समय तो ग्रा-मीणों ने मा-मला को शांत करा दिया. लेकिन, कुछ ही देर बाद आ-रोपी पड़ोसी ने बन-वारी के घर पहुंचकर ब्रज कुमार पर ह-मला बोल दिया और उसे बहुत मा-रा. इस दौरान बी-च-ब-चाव करने पहुं-चे भाई कोमल पर भी उन लोगों ने चा-कू से कई हम-लें किए.

चा-कू के ह-मले के चलते ब्रज कुमार और कोमल गंभी-र रूप से घा-यल हो गए. जिसके बाद शो-र सुन-कर मौ-के पर काफी सं-ख्या में ग्रा-मीण एक-त्र हो गए. उन्होंने दो आरो-पियों को पकड़ कर उनसे चा-कू छी-न लिया. इसके बाद दोनों घा-यलों को आनन-फानन में अस्प-ताल पहुं-चाया गया, जहां घा-यल ब्रज कुमार ने द-म तोड़ दिया, जबकि कोमल का इला-ज अभी चल रहा है. ब्रजेश उ-र्फ ब्र-ज कुमार की देहां-त के बाद से परि-वार में शा-दी की खुशियां मात-म में बदल गईं. बृजेश की बहन की शादी होनी थी. फिलहाल पुलिस ने मृ-तक की बॉर्डी को पो-स्ट-मार्ट-म के लिए भेज दिया है और तह-रीर के आधार पर मुक-दमा द-र्ज क-रने की तैया-री में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.