Categories
News

अंधविश्वास के चक्कर में पत्नी के पूरे परिवार को दे दिया ज’ह’र, वजह जान कर पु’लि’स के भी उड़ गए होश…..

खबरें

दिल्ली में एक शख्स ने अपनी पत्नी के पूरे परिवार को ख’त्म करने की सा’जि’श रची और काफी हद तक अपनी सा’जि’श में का’म’या’ब भी हो गया। वक्त रहते आ’रो’पी के ससुर को उसपर श’क हो गया। जिसके कारण परिवार के अन्य सदस्यों की जा’न बचाई जा सकी। ये वा’र’दा’त पश्चिम दिल्ली के इंद्रपुरी की है। खबर के अनुसार इंद्रपुरी में एक बिल्डर ने अपने परिवार के तीन सदस्यों की ज’ह’र खिलाकर जा’न ले ली। इंद्रपुरी के हो’म’यो’पे’थी मे’डि’सिन के का’रो’बारी देवेंद्र मोहन शर्मा ने अपनी बेटी दिव्या की शादी वरुण से साल 2009 में करवाई थी।

इनकी शादी के आठ साल बाद इन्हें आ’ई’वी’ए’फ तकनीक से जुड़वां संतान प्राप्त हुई। एक बेटा और एक बेटी। 28 फरवरी 2020 को वरुण के पिता का हा’र्ट अ’टै’क के चलते नि’ध’न हो गया और उसके कुछ दिनों बाद दिव्या एक बार फिर ग’र्भ’व’ती हुई। लेकिन डॉक्टरों ने दिव्या को बच्चा गि’राने को कहा। क्योंकि बच्चे को जन्म देने से दिव्या की मौ’त हो सकती थी। वरुण नहीं चाहता था कि दिव्या बच्चे को गिराए और उसने इस बात का वि’रो’ध भी किया। लेकिन दिव्या के परिवार वालों के आगे वरुण की एक न चली और दिव्या ने बच्चा गिरा दिया। इस बात से वरुण काफी ना’रा’ज था और दिव्या व उसके परिवार से बदला लेना चाहता था।

परिवार से बदला लेने के लिए वरुण ने जो किया उसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी। दरअसल 15 फरवरी के बाद से ही दिव्या के पिता देवेंद्र के घर मौ’त का सिलसिला शुरू हो गया। देवेंद्र की छोटी बेटी प्रियंका शर्मा की बीएल कपूर अस्पताल में एक अ’न’जा’न बीमारी की वजह से मौ’त हो गई। उसे कमजोरी और बदन दर्द की शि’का’य’त पर अस्प’ता’ल में भ’र्ती कराया गया था। धीरे धीरे शरीर और मस्तिष्क ने काम करना बंद कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौ’त हो गई। डॉक्टर को अंत तक रोग के बारे में पता नहीं चला। बेटी की मौ’त के बाद देवेंद्र शर्मा की पत्नी अनिता शर्मा को भी यही लक्षण दिखे और 21 मार्च को अनिता शर्मा की मौ’त हो गई।

देवेंद्र की बड़ी बेटी दिव्या व देवेंद्र में भी उसी तरह के लक्षण शुरू हो गए। उनके यहां काम करने वाली घरेलू सहायिका के भी बाल झड़ने लगे। वहीं प्रियंका की मौ’त के बाद जब अनिता की त’बि’य’त खराब हुई तो देवेंद्र ने उसे गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पहली बार जां’च के दौ’रान उनके खू’न व पे’शा’ब में थै’लि’य’म ज’ह’र के अंश पाए गए। यही जां’च रि’पो’र्ट दिव्या और देवेंद्र की भी आई। तब इसकी सूचना पु’लि’स को दी गई।

देवेंद्र शर्मा को पता चला कि उन्हें व उनके परिवार को ज’ह’र दिया गया है। जब देवेंद्र शर्मा ने याद किया तो पाया कि 31 जनवरी को उनका दामाद वरुण अरोड़ा ने अपने घर से पार्टी रखी थी। इस दौ’रान म’छ’ली बनाकर उन्हें खाने को दी थी। उसने घर के सभी सदस्यों को मछली खिलाई थी। यहां तक कि घर में प्रियंका के मौजूद नहीं होने पर उसके लिए अलग से रख दिया था। जिसे उसने बाद में खाया था। उसने घरेलू सहायिका को भी खिलाया था। उसने अपने दो बच्चों को म’छ’ली खाने नहीं दिया था। कहा कि बच्चे दूध पी रहे हैं।

ये पूरी बात पु’लिस को बताने के बाद पु’लिस ने देवेंद्र के घर छापेमारी की। जहां से पु’लि’स ने उसके लैपटॉप को क’ब्जे में लेकर छानबीन की। जिसमें पता चला कि उसने थै’लि’य’म ज’ह’र के बारे में सर्च किया था। इतना ही नहीं घर से थै’लि’य’म की शीशी भी मिल गई। पु’लिस ने उसे गि’र’फ्ता’र कर लिया है। वरुण के अनुसार उसने ये सब बदला लेने को किया है।