Categories
News

अभी अभी IPL को लेकर आयी बुरी खबर, कोरोना को देखतें हुये रद्द किया गया पूरा……👀

खेल खबर

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज होने वाले आईपीएल 2021 के 30वें मैच को को’रो’ना म’हामा’री की वजह से आगे के लिए टाल दिया गया. इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि केकेआरखेमे के कुछ खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है.

इसी सिलसिले में इस खबर के आने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि आईपीएल 2021रद्द हो सकता है. इस मसले को लेकर तमाम तरह की अटकलें जोरों पर थी. लेकिन अब इसी ख़बर को लेकर एक बड़ा खु’ला’सा सूत्रों के हवाले से हुए जिसके बाद पूरी ब’हस को लेकर स्थिति साफ़ हो चुकी है.

स्पोर्ट्स टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक आईपीएल के रद्द होने की खबर को लेकर अपडेट ये सामने आई है कि बीसीसीआई इस बारे में फिलहाल कोई बात नहीं कर रहा है. जिसके बाद स्थिति कुछ इस तरह साफ़ होती नज़र आ रही है कि केकेआर और आरसीबी के बीच रद्द हुआ ये मैच जल्द ही खेला जा सकता है.

इसके अलावा ये भी तय माना जा रहा है कि बाकी के शेड्यूल्ड मैच अपने तय समय पर ही खेले जा सकते हैं. लेकिन अगर आईपीएल रद्द होता है तो इसका भारी नुकसान ब्रॉडकास्टर्स को हो सकता है. इस बारे में बीसीसीआई जल्द ही कुछ विचार कर सकता है.

अभी तक आईपीएल 2021 के इस सीज़न में कुल 29 मैच खेले जा चुके हैं. ये सभी मैच बायो सिक्योर्ड वातावरण में खेले गए हैं. खिलाड़ियों को भी आईपीएल की शुरुआत से पहले क्वारंटाइन में रहने के निर्देश दिए गए थे. इस दौरान कुछ खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव भी आई जिसकी वजह से उन्हें बाहर बैठना पड़ा और आइसोलेशन से गुज़रना पड़ा.

कोरो’ना म’हामा’री की बात करें तो बीते कुछ दिनों में इसकी दूसरी लहर ने पूरे भारत में कहर मचाया हुआ है. इसी दौरान ऑक्सीजन की कमी से भी हजारों लोगों को अपनी जा’न गंवानी पडी है. जिसके बाद आईपीएल में खेल रहे कई खिलाड़ियों ने भारत में ऑक्सीज़न की समस्या को दूर करने के लिए दान भी किया था.