Categories
News

अभी अभी IPL पर आयी अब तक की सबसें बड़ी अपडेट, अब सितंबर माह में होगें बचे मैच……

खबरें

क्रिकबज से से चर्चा करते हुए IPL चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने कहा कि आईपीएल-2021 को आयोजित कराने के लिए संभावित विंडो खोजने में संबंधित पार्टियां जुटी हुई हैं। ब्रजेश पटेल ने कहा कि हमें एक विंडो पर ध्यान देना होगा।

अगर हमें एक विंडो मिलती है, तो हम इसे हासिल करने की कोशिश करेंगे। हमें देखना होगा कि क्या सितंबर में इसे आयोजित कराने की संभावनाएं हैं। हमें ICC और अन्य बोर्ड की योजनाओं की जांच करने की जरूरत है।’

देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण आईपीएल टूर्नामेंट प्रभावित हुआ है और बीच में ही टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है। फिलहाल आईपीएल-2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है, लेकिन अब ऐसी भी संभावनाएं जताई जा रही है कि आईपीएल-2021 के शेष मैच अब यूएई में हो सकते हैं।

ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की प्राथमिकता है कि आईपीएल के सभी भागीदारों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अधिकारी पहले ही कह चुके हैं कि आईपीएल के शेष मैच आयोजित कराने के विकल्प खोज रहे हैं.

जिसमें सितंबर महीने में आयोजित किए जा सकते हैं। गौरतलब है कि आईपीएल-2021 सीजन 29 मैच के बाद स्थगित हुआ। गौरतलब है कि अगर IPL-2021 के मैच फिर से आयोजित होते हैं तो फिर 31 मुकाबले होंगे। बहरहाल, सितंबर में तारीख के अलावा प्रतियोगिता कहां आयोजित कराई जाएगी, ये भी चिंता का विषय रहेगा।