Categories
News

IPL 2020: जानिए KKR और MI के इन खिलाड़ियों को मिल सकता है आज प्लेइंग XI में मौका,👇

खबरें

अबु धाबी: अपने पहले मैच में चेन्नई सपुर किंग्स के खिलाफ 5 विकेट से मात खाने वाली मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल के 13वें सीजन के अपने दूसरे मैच में आज कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शे’ख जा’येद स्टे’डियम में उतरेगी. दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली केकेआर का यह इस सीजन का पहला मैच है. मुंबई को चेन्नई से हार मिली थी. क्विंटन डिकॉक ने टीम को अच्छी शुरुआत दी थी लेकिन सौरव तिवारी को छोड़कर मुंबई का मध्य क्रम अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाया था. तिवारी ने 31 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली थी.

नतीजा ये हुआ कि मुंबई की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 162 रन ही बना सकी थी.  इसके बाद उसके गेंदबाज चेन्नई के बल्लेबाजों से इन रनों का बचाव नहीं कर पाए थे. फाफ डु प्लेसी और अंबाती रायडू ने मिलकर टीम की जीत की कहानी गढ़ी थी. मध्य क्रम में हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड जैसे आक्रामक बल्लेबाजों के होने के बाद भी मुबंई का मध्य क्रम आसानी से ढे’र हो गया था. टीम प्रबंधन निश्चित तौर पर चाहेगा कि केकेआर के खिलाफ टीम इस गलती को सुधारे.

मुंबई के गेंदबाजों ने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी की थी और 6 रनों पर ही चेन्नई के 2 विकेट गिरा दिए थे. बल्लेबाजों की तरह गेंदबाज भी अच्छी शुरुआत का फा’यदा नहीं उठा पाए थे. आज के मैच में अगर मुंबई के गेंदबाज का’मयाबी होते हैं तो केकेआर टीम पर द’बाव बढेगा. एक बार फिर कप्तान रोहित शर्मा और डिकॉक पारी की शुरुआत करते दिखाई देंगे. जहां तक लगता है, टीम प्रबंधन प्लेइंग इलेवन में बदलाव नहीं करेगा.

कोलकाता नाइटराइडर्स संभावित प्लेइंग XI- शुभमन गिल, सुनील नरेन, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, इयोन मोर्गन, रिंकू सिंह, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव.

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग XI- रोहित शर्मा, क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, सौरभ तिवारी, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह.