Categories
News

अभी अभी भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान को लेकर आयी बेहद बुरी खबर, टेंशन में आयी टीम…

खेल खबर

भारत के पूर्व क्रिकेटर इर’फा’न प’ठा’न पर अहमदाबाद के पु’लि’स विभाग से रिटायर एक बुजुर्ग ने उनकी बहू के साथ अ’वै’ध सं’बंध होने का बड़ा आ’रोप लगाया है। शि’का’यकर्ता परिवार ने मा’मले को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया है, जो कि सो’श’ल मी’डिया पर जमकर वा’य’रल हो रहा है। बुजुर्ग दंपति का आ’रो’प है कि इ’र’फान उनके बेटे को ध’मा’का रहे हैं और अपनी पहुंच का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। पु’लि’स ने बुजुर्ग सै’यद इ’ब्रा’हिम और उनकी पत्नी के खि’ला’फ पु’लिस स्टेशन में आकर आ’त्मह’त्या की ध’म’की देने के मा’मले में ए’फ’आ’ई’आ’र द’र्ज कर ली है।

‘दैनिक भास्कर’ की खबर की मुताबिक, अहमदाबाद के वेजलुपर पु’लिस स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक इब्रा’हिमभाई की बहू ने 11 मार्च 2021 को उनके पूरे परिवार के खि’ला’फ द’हेज प्र’ता’ड़ना मा’म’ले में शि’का’यत दर्ज कराई थी। जिसके अभी पु’लि’स जांच कर रही है। इ’ब्रा’हि’मभाई ने बताया कि उनको झूठे मा’म’ले में फं’सा’या जा रहा है और उनकी बहू का चक्कर इर’फा’न से काफी समय पहले से चल रहा है। इ’ब्रा’हि’मभाई के बेटे सै’य’द के अनुसार, इ’र’फा’न और उनकी वाइफ का अ’वै’ध संबंध शादी से पहले से ही था। उन्होंने बताया कि उनकी बीवी इ’र’फान की चचेरी बहन लगती है और दोनों को एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं। सै’य’द ने कहा कि इ’र’फा’न उनकी पत्नी को चोरी-छिपे घूमाने भी लेकर जाते हैं और दोनों वीडियो कॉल पर अक्सर बात भी करते हैं।

पु’लि’स के अनुसार बहू द्वारा द’हे’ज प्र’ता’ड़ना की शि’का’यत द’र्ज कराने के चलते इ’ब्रा’हिमभाई और उनके परिवार मा’मले को कमजोर करने के लिए लड़की के कैरेक्टर पर सवाल उठा रहे हैं। इ’र’फा’न ने लड़की की शादी खुद से इस परिवार में करवाई थी। हालांकि, इस माम’ले में इर’फा’न प’ठान की अबतक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बुजुर्ग दंपति ने पु’लि’स स्टेश’न में जाकर वीडियो बनाते हुए आ’त्मह’त्या की ध’म’की दी थी, जिसके चलते उनके खि’ला’फ मा’म’ला द’र्ज किया गया है।