Categories
Other

परिवार से दूर दिल्ली में अकेले फंसी है जया बच्चन, अभिषेक बच्चन ने बर्थडे पर लिखा ये इमोशनल पोस्ट

देश में कोरोना वायरस के मामलों तेजी से बढ़ रहे है. आपको बता दें कि अब तक मरीजों की संख्या पांच हजार के पार पहुंच चुकी है. अब तक देश में इसके 5734 केस सामने आ चुके हैं. वहीं 166 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. साथ ही बता दें कि 401 लोग इलाज के बाद रिकवर भी हो चुके हैं. आपको बता दें कि देश में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं.

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस की मार झेल रहा है और लॉकडाउन के चलते लोग जहां थे वहीं फंसकर रह गए हैं. इसी में बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन भी परिवार से दूर दिल्ली में ही फंस गई हैं. आज जया बच्चन अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं और इस समय वो अपने परिवार से दूर हैं. ऐसे में उनके जन्मदिन के मौके पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है.

अभिषेक बच्चन ने एक इमोशनल पोस्ट में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं हैं. अभिषेक बच्चन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”हर एक बच्चा आपको ये बता देगा कि उसका सबसे पसंदीदा शब्द मां होता है, हैप्पी बर्थडे मां. लॉकडाउन के चलते आप दिल्ली में फंसी हुई हैं और हम यहां मुंबई में हैं. हम आपके बारे में हर पल सोचते हैं, आप हमारे दिल में हैं. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.”

वहीं, बेटी श्वेता बच्चन ने भी खास अंदाज में जया बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा,  ”मैं आपको अपने दिल में रखती हूं. आप हमेशा मेरे साथ हैं. मैं कभी भी आपसे अलग नहीं हुई, चाहे आप कहीं भी रही हों. हैप्पी बर्थडे मां.” अभिषेक और श्वेता के इन पोस्ट्स पर फैंस और सेलेब्स के रिएक्शन भी सामने आए. ईशा देओल से लेकर मनीष पॉल तक कई नामी सितारे इस दौरान जया बच्चन को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आए।