Categories
News

शर्म’सार हु’आ रि’श्ता: हैवा’न जी’जा ने अप’नी ही सा’ली के सा’थ कि’या ये का’म, सा’थ में आ’ने दो’स्तों को भी क’राया, दे’खें रो’ती बि’लखती…

हिंदी खबर

नाग’दा: यूं तो आ’पने क’ई ऐ’से रि’श्ते दे’खे हो’गें, जो रि’श्तें के आ’ड़ में घि’नौने कार’नामों को अंजा’म दे जा’ते है। कु’छ ऐ’सा ही मा’मला म’ध्य प्र’देश के आ’गर मा’लवा जि’ले से साम’ने आ’या है, ज’हां जी’जा ने अप’नी ही नाबा’लिग सा’ली को दो बा’र शा’दी के ना’म प’र बे’च दि’या। है’रत की बा’त य’ह है कि इ’स शर्म’नाक का’म में नाबा’लिग की ब’हन की बह’न भी शा’मिल थी। ज’ब इस’की सूच’ना पु’लिस को मि’ली, तो छत्ती’सगढ़ की पु’लिस ने ना’गदा पुलि’स के सा’थ मिल’कर ब’ड़ी कार्य’वाही क’रते हु’ए नाबा’लिग के जी’जा, बह’न स’मेत दो दू’ल्हों को गि’रफ्तार कि’या है।

ब’हन-जी’जा ने नाबा’लिग को शा’दी के ना’म प’र बे’चा

माम’ला छत्तीस’गढ़ के जश’पुर की है, ज’हां ए’क ना’बालिग लड़’की को शा’दी के ना’म प’र उ’सके ही रिश्तेदा’रों ने भ’रे बा’जार में बे’च दि’या। उज्जै’न जि’ले का य’ह माम’ला त’ब उजा’गर हु’आ, ज’ब छत्ती’सगढ़ की पु’लिस ने ना’गदा पुलि’स की सहा’यता से ब’हन औ’र जी’जा समे’त दो दू’ल्हों को गि’रफ्तार कि’या। ब’ता दें कि छत्तीस’गढ़ पुलि’स औ’र नाग’दा पु’लिस ने मि’लकर प्ला’न के मुता’बिक कार्यवा’ही क’रते हु’ए नाबा’लिग लड़’की की ख’रीद-फरो’ख्त क’रने वा’ले 4 लो’गों को गि’रफ्तार कि’या है।

था’ना प्रभा’री ने मा’मले के बा’रे में दी जान’कारी

ना’गदा के था’ना प्रभा’री ए’ससी श’र्मा ने बता’या कि जश’पुर के प’त्थ ल’गांव के र’हने वा’ली ए’क नाबा’लिग लड़’की को नाग’दा में बे’चने का मा’मला उजा’गर हु’आ है। इ’स मा’मले में चा’र आरोपि’यों को अ’रेस्ट कि’या ग’या है। उन्हों’ने आ’गे बता’या कि नाबा’लिग के को’र्ट में धा’रा 164 की त’हत ब’यान हो’ने हैं। उ’न ब’यानों के आ’धार प’र आरोपि’यों की संख्या’ग ब’ढ़ सक’ती है। इस’में रे’प औ’र पॉ’क्सोो ए’क्टि के त’हत मा’मला द’र्ज हो’ना है।