Categories
News

इस उम्र में म’हिलायें पु’रुष सबसें ज्या’दा करते है से’क्स को इंजॉ’य !! देखें वजह…..

खबरें

से’क्स जी’वन का एक अहम् हिस्सा होता है. रोमां’स के बिना जिं’दगी अधूरी सी रहती है. ये ला’इफ के लिए ज’रुरी भी है. से’क्स लाइफ का अलग हि’स्सा है जिसे हर कोई जी’ना चाहता है. से’क्स को ले’कर म’र्द हो या औ’रत अलग-अलग वि’चार होते हैं और इसके आ’नंद प्रा’प्ति के लिए भी म’र्द और औरत की अलग-अलग उम्र होती है. रि’सर्च में भी साम’ने आया है कि से’क्स रन की भी एक उम्र होती है जिसमें कप’ल ज्यादा म’ज़ा ले पाते हैं. यहां जानिए कौन’सी है वो उम्र.

दरस, अ’टलांटा की एक से’क्स टॉय बनाने वाली कंप’नी ल’वहनी ने एक स’र्वे क’राया जिसमे 18 से 65 साल के 1000 लोग शा’मिल थे. इस स’र्वे के अनुसार म’हिला’एं अपने जीवन में सबसे ज्या’दा से’क्स का आनंद 26 साल की उम्र में लेती है. जबकि पु’रुष 32 सा’ल की उम्र में स’बसे ज्या’दा से’क्स को एंजॉ’य करते हैं.

वहीं स’र्वे में शा’मिल लोगों के स’वालों के जवा’ब से ये बात सामने आई कि पुरुषों ने जहां 17 साल की उम्र में पह’ली बार से’क्स किया वहीं लड़कियों ने 16 साल की उम्र में कौ’मार्य गंवाया. वहीं पहली बार से’क्स करने के बाद जहां पु’रुषों को अपने बे’स्ट से’क्स के लिए 15 साल का इंत’जार करना पड़ा. वहीं महिलाओं ने 10 साल बाद बे’स्ट से’क्स का अनुभव किया. यानि महि’ला और पु’रुष की उम्र अलग होती है जब उन्ह

से’क्स श’रीर और रि’लेशन दो’नों के लिए बहु’त ज’रुरी है। लेकिन ल’गातार सम्ब’न्ध बना’ने से आ’पको कई बार प’रेशा’नी का साम’ना कर’ना पड़ सक’ता है। ज्यादा से’क्स कर’ना भी बु’रा होता और कम करना भी बु’रा होता है। ऐसे में आपको से’क्स ला’इफ को सा’मान्य रखना पड़ता है। दिन में अ’गर आप कई बार से’क्स करते हैं तो आप’को अपने शरी’र में अ’जीब ही ह’ल’चल होती है।