Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी BJP में दौड़ी दु:ख की लहर, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार पर हुआ बड़ा हमला, जिसमें जेपी नड्डा की हुई….😱

खबरें

बंगाल में आने वाले विधानसभा चुनावों का आगाज हो चुका है. भारतीय जनता पार्टी ने चुनावों को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. चुनावों की तैयारियों से पहले अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई बड़े नेता बंगाल का दौरा करने पहुंच रहे हैं लेकिन इसी बीच बंगाल से बहुत बड़ी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद हर तरफ हलचल मच सकती है.

जानकारी के लिए बता दें बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाम में सियासी बवाल शुरू हो गया है. जी हाँ बंगाल दौरे पर पहुंचे जेपी नड्डा डायमंड हार्बर जाते वक्त उनके काफिले पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा पत्थर फेंके गये और हमला किया गया है. जिसमें वो बाल बाल बचे हैं. इस दौरान जेपी नड्डा के साथ बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय में काफिले में मौजूद थे. उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़े गये.

जेपी नड्डा के दौरे के दौरान प्रदर्शनकारियों ने सड़क जाम करने की कोशिश की. इस घटना के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए बड़ी बात कही है. उन्होंने लिखा ‘बंगाल पुलिस को पहले ही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम की जानकारी दी गई थी, लेकिन एक बार फिर बंगाल पुलिस नाकाम रही। सिराकोल बस स्टैंड के पास पुलिस के सामने ही टीएमसी गुंडों ने हमारे कार्यकर्ताओं को मारा और मेरी गाड़ी पर पथराव

गौरतलब है कि अभी हाल ही में बीजेपी ने जेपी नड्डा के दौरे पर सुरक्षा में चूक का आरोप लगाया था. जिसके बाद बंगाल में बीजेपी के यूनिट अध्यक्ष दिलीप घोष ने स्थानीय प्रशासन और अमित शाह को खत भी लिखा था. जिसपर अमित शाह ने खुद संज्ञान लिया है.