Categories
News

बे’टी का रों’गटे ख’ड़े क’रने वा’ला ब’यान, चा’र सा’ल की उ’म्र से ही पि’ता क’रता था बे’टी के सा’थ…..

हिंदी खबर

म’ध्य प्रदे’श की रा’जधानी भो’पाल में ए’क आ’र्मी जवा’न के खि’लाफ उ’सकी बे’टी ने शा’रीरिक शोष’ण की शि’कायत की है। बे’टी का क’हना है कि 13 सा’ल से उ’स प’र अ’त्याचार कि’या जा र’हा है। आरो’पी अप’नी प’त्नी के सा’थ भी मार’पीट क’रता था। अ’ब बे’टी ने पु’लिस से शि’कायत की है। आ’रोपी आ’र्मी ज’वान के खि’लाफ ए’फआ’ईआ’र द’र्ज क’र ली ग’ई है। 

घट’ना बैरा’गढ़ इला’के की है। एस’डीओ’पी अंति’मा स’माधिया ने ब’ताया कि चा’इल्ड ला’इन के जरि’ए शि’कायत मि’ली थी कि ए’क लड़’की के सा’थ उस’के पि’ता ने घि’नौनी हर’कत की है। शि’कायत को गंभीर’ता से ले’ते हु’ए ल’ड़की के ब’यान द’र्ज कि’ए ग’ए। लड़’की की उ’म्र 17 सा’ल है। उस’का आ’रोप है कि उस’का पि’ता क’रीब 13 सा’ल से उस’का शा’रीरिक शो’षण क’र र’हा है। ज’ब य’ह बा’त लड़’की ने अ’पनी मां को ब’ताई तो आ’रोपी ने उ’सके सा’थ भी मार’पीट की। 

एस’डीपीओ ने य’ह भी बता’या कि पीड़ि’त का पि’ता भोपा’ल से बा’हर नौ’करी क’रता है, ले’किन छु’ट्टी प’र उ’सका आ’ना-जा’ना ल’गा र’हता है। नाबा’लिग ल’ड़की ने जो ब’यान दि’या वो रोंग’टे ख’ड़े कर’ने वा’ला है। बे’टी का क’हना है ज’ब वो 2007 में म’हज चा’र सा’ल की थी त’ब से पि’ता उस’के सा’थ ऐ’सी हर’कत क’र र’हा है। वो उ’सके क’पड़े उता’र क’र प्रा’इवेट पा’र्ट्स को ट’च क’रता था। बा’थरूम में बं’द क’र दे’ता था औ’र मार’ता पीट’ता था। य’दि परि’वार का स’दस्य ऐ’सी घट’ना का वि’रोध क’रता था तो उस’के सा’थ भी आ’रोपी मा’रपीट कर’ता था। पीड़ि’ता का आ’रोप है कि ब’हनों को भी पि’ता ने ड’राया धम’काया है। 

चाइ’ल्ड ला’इन प्र’भारी अ’र्चना सा’हू ने बता’या कि आ’रोपी पि’ता न’वंबर में फि’र छु’ट्टी में भो’पाल आ’ने वा’ला है। नाबा’लिग ल’ड़की को ड’र है कि वो फि’र व’ही हर’कत उ’सके सा’थ क’रेगा। इस’लिए उ’सने चा’इल्ड ला’इन की म’दद ली। चा’इल्ड ला’इन ने उस’के ब’यान द’र्ज कि’ए औ’र पु’लिस की म’दद से आ’रोपी पि’ता के खि’लाफ ए’फआ’ईआ’र द’र्ज क’राई। लड़’की को शे’ल्टर हो’म भे’ज दि’या ग’या है। 

पु’लिस इ’स पू’रे मा’मले की जां’च क’र र’ही है। इ’स ना’बालिग लड़’की ने ए’क बा’र डा’यल 100 प’र पि’ता की शि’कायत की थी। त’ब बैरा’गढ़ था’ना पु’लिस ने घ’र पहुं’चकर पि’ता को सम’झाकर छो’ड़ दि’या था। पि’ता ने पु’लिस को ब’ताया कि व’ह आ’र्मी ज’वान है औ’र प’रिवार में अ’नुशासन ला’ने के लि’ए ब’च्चों से स’ख्ती ब’रतता है।