Categories
News

65 सा’ल के बु’जुर्ग ने किया, 10 साल की ब’च्ची के सा’थ….

हिंदी खबर

उ’त्तर प्र’देश के शा’हजहाँपुर से एक श’र्मशा’र कर देनी वाली घ’टना सामने आई है, जहाँ 65 सा’ल के बु’जुर्ग मो’हम्मद इ’सरार ने 10 साल की मासू’म ब’च्ची के साथ रे’प करने का प्र’यास किया, 10 सा’ल की ब’च्ची अपने भाई के सा’थ खे’ल रही थी। उ’सी दौ’रान 65 व’र्षीय मो. इस’रार दोनों को टॉ’फी दिलाने के ब’हाने क’मरे में ले गया। इसके बाद बु’जुर्ग ने भाई के सा’मने ब’हन के सा’थ अ’श्लील हर’कतें करना शु’रू क’र दिया और रे’प का प्र’यास कर’ने ल’गा। मौ’का पा’ते ही दो’नों ने भा’गकर अप’ने परि’वार को सूच’ना दी। जिसके बाद स्थानी’य लो’गों ने बु:जुर्ग इ’सरार को पक’ड़कर पु’लिस के हवा’ले क’र दि’या।

पुलि’स ने तह’रीर के आ’धार प’र मुक’दमा द’र्ज कर का’र्रवाई शु’रू कर दी है। ब्रे’किंग ट्यू’ब के मुता’बिक, पू’रा मा’मला था’ना को’तवाली क्षे’त्र के मो’हल्ला कांशीरा’म कॉलो’नी का है। इस कॉलो’नी के निवा’सी मनो’ज सिं’ह पु’त्र सुख’लाल सिं’ह शनिवा’र की शा’म 4 बजे ड्यू’टी से वा’पस घर लौ’टे। इस दौ’रान उनकी प’त्नी ने बता’या कि बे’टी (10 व’र्ष) अपने भा’ई (6 व’र्ष) के साथ घर के बा’हर खे’ल रही थी, त’भी उनके ही ब्लॉ’क के में रह’ने वा’ले 65 सा’ल का इस’रार दो’नों को टॉ’फी औ’र बि’स्कुट दिला’ने के बहा’ने एक कम’रे में ले ग’या।

इस’के बा’द उन’के बे’टे को बग’ल में बैठा’कर बु’जुर्ग इस’रार ना’बालि’ग बे’टी से जब’रन अ’श्लील हरक’त कर’ने लगा। ऐ’से में उन’की बे’टी ने इस’रार को ध’क्का दे दि’या औ’र दो’नों भा’ई-बह’न कम’रे से भा’ग निक’ले। इस’के बा’द ब’च्ची रो’ती हु’ई अप’नी मां के पा’स पहुं’ची औ’र पू’री घट’ना बता’ई। इस बात की जान’कारी होते ही ब’च्ची के पि’ता आ’ग बबू’ला हो गए। उ’सी सम’य उन’की कॉ’लोनी के नि’वासी इम’रान पु’त्र अब्बा’स ने ब’च्ची के पि’ता को ध’मकी दे’ते हु’ए कहा कि मा’मले को तू’ल न दो य’हीं र’फा-द’फा क’र लो। बात को आ’गे ब’ढ़ाना ठी’क नही है।

ले’किन बुजु’र्ग की इ’स हर’कत से गुस्सा’ए परि’जनों औ’र स्थानी’य लो’गों ने इ’सरार को प’कड़कर पु’लिस के हवा’ल क’र दि’या। पुलि’स ने परि’जनों की त’हरीर के आ’धार पर मुक’दमा द’र्ज कर जां’च शु’रू कर दी है। 65 व’र्षीय इसरा’र के खि’लाफ आ’ईपी’सी की धा’रा 354, 506 औ’र पॉ’स्को ए’क्ट में माम’ला द’र्ज कि’या ग’या है। सा’थ ही ना’बालिग ब’च्ची को मेडि’कल जां’च के लि’ए भे’जा ग’या है