Categories
Other

BREAKING NEWS: BJP में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया

मध्य प्रदेश के ‘महाराज’ कहलाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कांग्रेस को छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी मुख्यालय में सदस्यता ली.

आपको बता दें कि राहुल गांधी के कभी करीबी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल होली के दिन कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था, जिनके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के 22 विधायकों ने भी पार्टी छोड़ दी थी. वहीं खबरें ये भी आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा भेज सकती है.

इस दौरान पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा ने कहा कि राजमाता सिंधिया जी ने भारतीय जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी की स्थापना और विस्तार करने में बड़ी भूमिका निभाई थी. आज उनके पौत्र हमारी पार्टी में आए हैं. जेपी नड्डा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया परिवार के सदस्य हैं, ऐसे में हम उनका स्वागत करते हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली. आपको बता दें कि चर्चा ये भी है कि भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश से राज्यसभा के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया और हर्ष चौहान को भेज सकती है.