Categories
Other

ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात के बाद अमित शाह ने कही ये बात

मध्य प्रदेश के ‘महाराज’ कहलाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल कांग्रेस को हाथ छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. आपको बता दें कि आज गुरुवार को भोपाल जाएंगे. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश जाने से पहले दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह और से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की. बताते चलें कि बीजेपी में शामिल होने के बाद उनकी ये पहली औपचारिक मुलाकात है.

इसी सब को लेकर आज सुबह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा है कि आज ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की. मुझे पूरी उम्मीद है कि उनके बीजेपी में आने से मध्य प्रदेश में जनता की सेवा करने में पार्टी और भी मजबूत होगी. अमित शाह से पहले उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी औपचारिक मुलाकात की.

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कल बुधवार को दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गए है, बताते चलें कि इस दौरान उनके साथ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद थे.अब भारतीय जनता पार्टी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा भेजने का फैसला कर लिया है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से गुरुवार को ही ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा गया था. ट्वीट कर पार्टी की ओर से कहा गया कि बीजेपी में महाराज का इतना अपमान किया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर उनका स्वागत भी नहीं किया है.

जानकारी के मुताबिक अमित शाह और राजनाथ सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात के बाद उनका औपचारिक स्वागत किया. जिसके बाद बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया आज जब भोपाल जाएंगे तो वहां भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका भव्य स्वागत किया जाएगा.

वहीं ये भी खबर है कि एयरपोर्ट से बीजेपी दफ्तर तक सिंधिया रोड शो में शामिल होंगे, जिसके बाद पार्टी दफ्तर में राज्य के बड़े नेता उनका स्वागत करेंगे. बताते चलें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत के लिए भोपाल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क किनारे पर पोस्टर चस्पाए हुए हैं।