Categories
Other

ज्योतिरादित्य सिंधिया की बेटी दिखती है राजकुमारी जैसी खूबसूरत

पूर्व कैबिनेट मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर देशभर में खलबली मचा दी है. आपको बता दें कि वो 18 सालों से कांग्रेस के सक्रिय नेता के रूप में काम कर रहे थे लेकिन मंगलवार को उन्होंने कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए.

आपको बता दें कि सिंधिया समेत 22 विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था हालांकि उनके राजनीतिक सफर के बारे में आप सब जानते ही है लेकिन क्या आप उनकी खूबसूरत बेटी अनन्या राजे सिंधिया के बारे में जानते हैं. चलिए आज हम आपको उनके बारे में बताते हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया की बेटी का नाम अनन्या राजे सिंधिया है. वो साल 2002 में पैदा हुई है और इस समय 17 साल की है. हालांकि अनन्या काफी खूबसूरत है और वो इस समय अपनी मां प्रियदर्शिनी के साथ दिल्ली में रहती है. वो दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही है. ज्योतिरादित्य के दो बच्चे हैं जिनमें उनकी छोटी बेटी का नाम अनन्या है जबकि बेटे का नाम महानार्यमान है.

आपको बता दें कि अनन्या राजे इस समय दिल्ली के ब्रिटिश स्कूल में पढ़ रही हैं. उसको इतिहास में हमेशा से रुचि रही है. आपको शायद पता न हो लेकिन उसको घुड़सवारी का बेहद शौक है. जानकारी के मुताबिक उसकी रुचि राजनीति में भी है. वो अपने पिता के साथ राजनीति की बैठकों में भी शामिल होती रहती है. वहीं आपको बता दें कि वो अब अपनी मां प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया के साथ कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में शिरकत करती हैं।