Categories
News

बाल-बाल बचें ज्योतिरादित्य सिंधिया, बड़ा हादसा टला….

खबरें

बाबा महाकाल की शाही सवारी में पहुंचे बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया घायल होने से बाल-बाल बच गए। दरअसल, उज्जैन में एख बड़ा हादसा होते-होते बच गया। ज्योतिरादित्य सिंधिया जब राणा जी की छतरी से राम घाट के लिए नीचे उतर रहे थे उसी समय वहां लगी रेलिंग टूट गई। हालांकि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ। रैलिंग उनके ऊपर गिरते-गिरते बची। सिंधिया घटना के दौरान कुछ देर के लिए वहीं रुक गए, हालांकि इसके बाद वे वहां से निकल गए।

जब ज्योतिरादित्य सिंधिया सीढ़ियां उतर रहे थे उसी समय लाल पत्थर की रेलिंग टूट गई। सीमेंट की रेलिंग उनके ऊपर गिरते-गिरते बची। रेलिंग पुलिसकर्मियों व कार्यकर्ताओं की धक्का-मुक्की से टूटी। घटना से सिंधिया कार्यकर्ताओं पर नाराज दिखाई दिए। इससे पहले सोमवार को एमपी के उज्जैन पहुंचे बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने परिवार की परंपरा निभाते हुए भगवान महाकाल की पालकी का पूजन किया। शिप्रा नदी के तट पर राम घाट पर राणा जी की छतरी के पास बैठकर उन्होंने पालकी की पूजा-अर्चना की।

इस दौरान प्रदेश शासन में मंत्री मोहन यादव, कमल पटेल और तुलसी राम सिलावट के साथ सांसद अनिल फिरोजिया भी मौजूद थे। बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती भी वहां पहुंचीं।