Categories
News

मुंबई में हुई श’र्मना’क घ’टना! म’ज़दूर ने रस्सी से कु’त्ते का मुंह बांध कर उसका किया……..

खबरें

चौंकाने वाली घट’ना में मुंबई के मु’लुंद (पश्चिम) के रहने वाले एक 30 वर्षीय मजदूर ने गुरुवार को एक सो’सायटी की कार पार्किंग में एक कु’त्ते  का कथित रूप से ब’ला’त्का’र किया. आ’रो’पी शो’भनाथ सरोज ने उस कु’त्ते का मुंह रस्सी से बां’धा और पा’र्किंग में मौ’जूद एक छोटे से क’मरे में ले जाकर उसका रे’प किया.

कुत्ते की ची’ख पुकार सु’नकर स्थानी’य लोग और कुछ सुर’क्षा गा’र्ड कमरे में पहुंचे. वहां उन्होंने देखा कि कुत्ते की यो’नि से खू’न बह रहा था और फ़र्श पर खून के धब्बे भी थे.

TOI से बात करते हुए, ओम फा’उंडेश’न नाम के एक NGO के सदस्य बृज भा’नुशा’ली ने कहा, “गुरुवार दोपहर, मुझे मु’लुंद-स्थि’त संपर्क से सूच’ना मिली कि एक सफेद रंग के मा’दा कुत्ते का कार पार्किं’ग में एक आदमी ने ब’लात्का’र किया है. फिर मैंने उन्हें मौ’के पर पहुंचने तक 100 आपा’तकाली’न नंबर डाय’ल कर पु’लिस को बुलाने के लिए कहा.”

जल्द ही, पु’लिस को घ’टना के बारे में सू’चित किया गया और आ’रोपी को गि’रफ्ता’र कर लिया गया. IP’C की धा’रा 377 और 11 (1) (A) के तह’त प’शु क्रू’रता अ’धिनिय’म, 1960 की धा’रा के तह’त उसके खि’लाफ अप’राध द’र्ज किया गया है. इस बीच, कुत्ते को मे’डि’कल टेस्ट के लिए पशु अ’स्पता’ल ले जाया गया.