Categories
News

क’बूलना’मा-: माल हैं क्या वाली चैट पर दीपिका का क’बूलना’मा, बोली हॉं……..बढ़गी मु’श्किलें👇

खबरें

ड्र’ग्स मा’मले में ए’नसीबी की दी’पिका पादुकोण से पूछताछ जारी है. उन्हें उनकी मै’नेजर करिश्मा के सा’मने बैठाकर भी स’वाल-ज’वाब किए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि एन’सी’बी अभी दी’पिका के हर जवाब से सं’तुष्ट नहीं है. कुछ सवालों पर उनके ज’वाब ए’नसी’बी को ठीक नहीं लग रहे हैं. लेकिन एन’सी’बी लगातार स’वाल पूछ रही है और दीपिका से जानकारी बाहर निकलवा”ने की को’शिश कर रही है. इस बीच अब बड़ी ख’बर सामने आई है.

दीपिका का बड़ा क’बूलना’मा

ख’बरों के मु’ताबि’क पू’छताछ के दौ’रान दीपिका पा’दुकोण ने बड़ा क’बूलना’मा किया है. उन्होंने ए’नसी’बी के सामने मान लिया है कि जिस वॉट्स’एप चैट को लेकर वि’वाद है, उस चैट का वे भी एक हि’स्सा हैं. दी’पिका का ये क’बूलना’मा काफी अह’म माना जा रहा है. उसी चैट में वे क’रिश्मा से ड्र’ग्स के सि’लसि’ले में बात करती हैं,. ऐसे में उन’का अब इस बात को क’बू’ल करना उन्हें मु’श्कि’लों में डाल सकता है.

दी’पि’का-क’रिश्’मा की खा’स तै’या’री?

वहीं दूसरी तरफ ए’नसी’बी को ऐसा भी लग रहा है कि दी’पि’का और क’रिश्मा पूरी तैयारी के साथ पू’छता’छ के लिए आई हैं. ऐसा इस लिए लग रहा है क्योंकि जब क’रिश्मा को सम’न दिया गया था तब उन्होंने अपने व’कील के जरिए बताया था कि वो बी’मार हैं और 25 तारीख को आ पाएंगी. जब दीपिका गोवा से आईं तब क’रिश्मा भी साथ में थी. लि’हाजा N’C’B को लग रहा है कि दोनों पूरी तैयारी के साथ आई हैं. लेकिन अब जब दोनों को आमने-सामने बैठाकर पू’छता’छ की जा रही है, तो कई बड़े खु’लासे हो सकते हैं. मा’लूम हो कि शनिवार को सारा अली खा’न और श्र’द्धा कपूर से भी ए’नसी’बी पू’छता’छ कर रही है. दोनों से कई तरह के स’वाल पूछे जा रहे हैं.