Categories
News

शुरू हुई कंग’ना र’नौत के भाई की शा’दी की रस्में, सो’श’ल मी’डि’या पर शे’यर की त’स्वीरें

हिंदी खबर

बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस कं’ग’ना रनौ’त के घर में इस समय शादी का माहौल है। उनके भाई अ’क्षत की इस साल न’वंबर में शा’दी होने वाली है जिसके लिए खूब जोरों-शोरों से ‘ चल रही हैं। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं जिस’की एक झलक कंगना ने सो’श’ल मीडि’या को जरिए फैंस के साथ साझा की है। 

कंगना ने एक तस्वीर पो’स्ट की है जिसमें वह अपने भाई के हल्दी लगाती नजर आ रही हैं। हालांकि, कंगना ने बताया कि ये हल्’दी की नहीं बल्कि’ ब’धा’ई की रस्’म है जो हिमा’चल प्रदेश में शादी’ के दौ’रान नि”भाई जाने वाली एक खास परम्परा है। उन्होंने कैप्’शन में लिखा- “आज मेरे भाई अक्षत की बधा’ई की कुछ तस्वीरें। बधाई हि’मा’चल की एक पर’म्प’रा है, शादी का पहला नि’मं’त्र’ण मामा के घर में दिया जाता है। अक्षत की शादी नवं’बर में है, आज से सब”को नि’मं’त्रण’ दिए जाएंगे इ’स’लि’ए इसे ब”धाई’ कहते हैं।”

उसके कुछ देर बाद ही उ’न्हों’ने ब”धा’ई की रस्म का एक वी’डि’यो भी सा’झा किया जि’स’में कंगना के साथ साथ उ’न’की बड़ी बहन रंगोली चंदेल भी अक्षत को हल्’दी लगाती दिख रही हैं। वहीं उनकी मां पीछे बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ कंगना ने लिखा- “आज अ’क्ष’त की बधाई के लिए मंडी में नाना के घर आई हुई हूं। ‘ से शा’दी के निमंत्रण बंटने शुरू हो ‘जा’एं’गे। ए’क ऐसा समारोह जो नाना-नानी आ’यो’जि’त करते हैं।”

इस बीच, वर्क फ्रं’ट की बात करें तो कं’ग’ना ने अपनी आगामी फिल्म ‘थलाईवी’ की शू’टिं’ग पूरी कर ली है और अगली दो बड़ी फि’ल्मों- ‘तेजस’ और ‘धा’क’ड़’ के लिए ट्रे’निं’ग ले रही हैं। इन फिल्मों में ‘कं’ग’ना जम’कर एक्शन करती नजर आएंगी। ए’क्ट्रे’स ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो सा’झा किया था जि’समें वह मनाली में घर पर अपने ट्रे’नर के साथ मुक्केबाजी, हैं’ड’स्टैं’ड और कि’किं’ग ए’क्स’रसा’इ’ज करती हुए दि’खा’ई दे रही हैं। ‘तेजस’ में वह भा’र’ती’य वायु सेना की पाय’लट और ‘धाकड़’ में एक जा’सू’स की भूमि’का नि’भा’ती दि’खा’ई देंगी।