Categories
Other

कनिका कपूर की कोरोना टेस्ट की छठी रिपोर्ट आई सामने, डॉक्टर ने दी ये सलाह

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की छठी कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट आ गई है. आपको याद दिला दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, जिसके दो दिन बाद वो लखनऊ गईं थी और वहां उन्होंने कई पार्टियों में शिरकत की थी. जिसके बाद से ही उनका लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में इलाज चल रहा था.

आपको बता दें कि लगातार चार टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अब कनिका की पांचवी और छठी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. कनिका कपूर के सारे टेस्ट करने के बाद उन्हें आज यानी की सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. जिसका मतलब ये है कि अब उन्हें कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं है.

जानकारी के मुताबिक उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई जिसके बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया है. ये भी बताया आवश्यक है कि उन्हें अभी करीब 14 दिन के लिए निगरानी में रखा जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका को 14 दिन के लिए घर में क्वारंटीन पर रहने के लिए कहा गया है. बता दें कि कनिका कपूर का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में चल रहा था.

आपको बता दें कि कनिका बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ गईं और वहां कई पार्टियों में उन्होंने शिरकत की थी. कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर यूपी में उन पर कई FIR भी दर्ज की गई. कनिका पर कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही बरतने के लिए उत्तर प्रदेश में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई. जानकारी के लिए बता दें कि कनिका ने साल 1997 में एक एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक को साथ शादी की थी. राज और कनिका के तीन बच्चे हैं, लेकिन साल 2012 में उनका तलाकहो गया था।