Categories
News

IPL ने ली दिग्गज क्रिकेटर की जान, गेंदबाज स्टेन ने की आ’त्म’ह’त्या…जानें वजह!!

खबरें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने का कथित तौर पर मौका नहीं मिलने के कारण मुंबई के एक क्लब क्रिकेटर ने आ’त्म’ह’त्या कर ली. 27 साल के करण तिवारी ने सोमवार रात मलाड (पूर्व) में अपने घर में छत के पंखे से लटककर जान दी. करण के एक दोस्त ने बताया कि आईपीएल में खेलने का मौका न मिलने से वह उदास था.

पु’लि’स ने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. करण तिवारी वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल की कुछ टीमों को नेट पर गेंदबाजी कर चुके थे. वह राज्य की टीम में जगह बनाने के प्रयास में थे.

हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के नियमों के अनुसार, जिस खिलाड़ी ने किसी भी आयुवर्ग में राज्य की टीम में प्रतिनिधित्व किया हो, वही आईपीएल नीलामी में शामिल हो सकता है. करण को ‘जूनियर डेल स्टेन’ के नाम से बुलाया जाता था. उनकी गेंदबाजी एक्शन और कद काठी दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन से मिलती-जुलती थी.

पु’लि’स के अनुसार, करण ने उदयपुर में अपने दोस्त को फोन पर कहा था कि वह आ’त्म’ह’त्या करने जा रहा है. वह आईपीएल में मौका नहीं मिलने की वजह से उदास था. दोस्त ने करण की बहन को इस बारे में फोन पर जानकारी दी, जो मुंबई में ही रहती हैं. करण की बहन ने मां को बताया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. करण को अस्पताल में मृ’त घो’षि’त किया गया.