Categories
Entertainment

सैफ से शादी के पहलें करीना कपूर पैसों के लिए इनके साथ भी कर चुकी हैं……..!!दिग्गज ने किया खुलासा👇

बॉलीबुड

प’टौ’दी खा’नदान की बहू करीना कपूर खान जितना अपनी एक्टिंग, फैशन और बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही अपने दोस्ती के किस्सों को लेकर… करीना कपूर ज्यादातर हर बॉलीवुड पार्टी का हिस्सा बनती हैं और उनकी करण जौहर के साथ भी अच्छी दोस्ती हैं लेकिन एक वक्त में पैसों के लिए करीना ने करण से लड़ाई कर ली थी और एक साल तक दोनों ने एक-दूसरे से बात नहीं की। आखिर ऐसा क्या हुआ इन दोनों के बीच चलिए आपको बताते हैं।

करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी, The Unsuitable Boy में अपनी और करीना की दोस्ती को लेकर लिखा है, ‘मेरी करीना से पहली परेशानी थी कि उन्होंने फिल्म करने के लिए पैसे बहुत ज्यादा मांग लिए थे और उस समय हम मु’श्कि’ल दौर में थे. फिल्म मुझे दोस्ती करोगे! बस रिलीज ही हुई थी. आदित्य चोपड़ा के असिस्टेंट ने ये एक बड़ी फ्लॉप फिल्म बनाई थी.’ करण के मुताबिक, बेबो ने उस वक्त किंग शा’ह’रु’ख खा’न जितना पैसा मांग लिया था। करण ने लिखा, ‘मुझसे दोस्ती करोगे के वीकेंड पर ही हमने करीना को फिल्म ‘कल हो न हो’ ऑफर की थी और उन्होंने शा’ह’रुख खा’न जितने ही पैसे मांग लिए तो मैंने उन्हें कहा ‘सॉरी’.

करण जौहर ने आगे बताया कि बाद में उन्होंने करीना की जगह प्रीति जिंटा को साइन कर लिया था, करण ने लिखा, ‘मैं बहुत परे’शान था, मैंने करीना को फोन किया, उन्होंने मेरी कॉल नहीं उठाई और मैंने अपने पिता को कहा कि हम उसे नहीं ले रहे हैं. तो ऐसे हमने करीना के बदले प्रीति जिंटा को साइन कर लिया था. करीना और मैंने करीब एक साल तक आपस में बात नहीं की. वह बच्ची थी. वह मुझसे करीब 10 साल छोटी है.’


करीना को फिल्म ‘कल हो न हो’ ही नहीं कई फिल्मों से रिप्लेस किया गया हैं जिसकी वजह शायद बेबो का बिहेवियर ही रहा। एक वक्त में भले ही पैसों के लिए करीना और करण की दोस्ती में द’रा’र आ गई थी लेकिन अब इनके रिश्ते बेहतर है। खबरों की माने तो करीना और करण दोनों फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगे हालांकि को’रो’ना वा’य’र’स के चलते फिल्म की शू’टिं’ग ल’ट’क गई है।