Categories
Entertainment

करीना ने खोला बहिन करिश्मा का बड़ा राज, बोली शुरुआत में करिश्मा पूरी रात……..!! बोली, मैनें खुद छुपकर देखा..

खबरें

कपूर खानदान की बेटियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर आज बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है। करीना-करिश्मा आए दिन किसी न किसी बात को लेकर लाइमलाइट में आ ही जाती है। आज हम आपको इस पैकेज है उन राज के बारे में बताएंगे जो करीना कपूर ने अपनी बहन करिश्मा कपूर के बारे में खोले थे। 

एक-दूसरे के काफी करीब है करीना-करिश्मा

करीना और करिश्मा एक-दूसरे के काफी करीब है। आए दिन दोनों साथ में स्पॉट भी होती रहती है। एक चैट शो में करीना ने बताया था कि कैसे वह अपनी बहन करिश्मा कपूर को स्ट्रगल के समय देखा करती थीं। करीना ने कहा था कि बहन करिश्मा कपूर को रातों में रोते हुए देखा है मैंने।” कपूर परिवार बॉलीवुड इंडस्ट्री पर 4 दशकों से राज कर रहा है इसके बावजूद करिश्मा को इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी स्ट्र’ग’ल करना पड़ा। इस बारे में जानकर काफी हैरानी होती है।

रातभर रोती रहती थी करिश्मा

सिमी गरेवाल के शो पर करीना ने इस बात का खुलासा किया था। करीना ने कहा था कि ”करिश्मा जब स्ट्रगल कर रही थीं उस वक़्त हमारे परिवार को किसी भी व्यक्ति ने बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं किया था। जब करिश्मा इंडस्ट्री में आई उस वक़्त हमारे दादा (राज कपूर) की मौ’त हो चुकी थी। शायद अगर वह होते तो ऐसा कभी नहीं होता। मैंने अपनी बहन (करिश्मा कपूर ) और अपनी माँ (बबिता कपूर) को उस वक़्त हर रात रोते हुए देखा था जब करिश्मा स्ट्रगल किया करती थी। लेकिन उस वक़्त सिर्फ एक ही औरत थी जो हमारे साथ खड़ी रही। वह थी हमारी ‘माँ’ (बबिता कपूर)।

करिश्मा को गलत साबित करना चाहते ते लोग

आगे करीना ने कहा था कि मैं उस वक्त बहुत छोटी थी। मैं छुपकर यह सब देखा करती थी। लोग करिश्मा को गलत साबित करने में लगे रहते थे। इन सभी चीज़ो को मैं अपने जीवन का सबसे दुखद समय मानती हूं, क्योंकि उस वक़्त में उनकी कोई मदद नहीं कर पाई। इन्ही सब चीज़ो ने मुझे बहुत ही मजबूत बना दिया।