Categories
Entertainment

बड़ी खबर: दोबारा शादी करने वाली है अभिनेत्री करिश्मा कपूर….

खबरें

बॉलीवुड की अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक बार फिर से दुल्हन बनने वाली है। पिछले साल करिश्मा कपूर और 
संजय कपूर आधिकारिक तौर पर तलाक ले चुके हैं। करिश्मा कपूर ने अपने शादीशुदा जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखने के बाद 2014 में अपने पति संजय कपूर से अलग हो गई। इसके बाद से उनकी नज़दीकियां बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल से बढ़ गई है। बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल पहले शादीशुदा थे। 

जो बाद में करिश्मा कपूर के बॉयफ्रेंड बने। अब इन दोनों को लेकर काफी खबरें आ रही है इस वजह से अब हर कोई जानता जाना चाहता है कि करिश्मा कपूर अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ शादी कब कर रही है। करिश्मा कपूर और बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है। 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल पहले शादीशुदा थे जिन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी आश्रिता से तलाक लिया है। संदीप ने आश्रिता पर आरोप लगाया था कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। और आश्रिता ने भी संदीप पर व्यभिचार का आरोप लगाया है। इसी कारण इन दोनों ने तलाक ले लिया था।

आश्रिता से संदीप की दो बेटियां हैं। जिन्हें 3-3 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। बताया जा रहा है कि 44 साल की करिश्मा कपूर शायद जल्द ही संदीप तोषनीवाल से शादी कर सकती है। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकारा नहीं किया है।