Categories
Other

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सीएम केजरीवाल ने BJP को दिया करारा जवाब

आज आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली. शपथ ग्रहण के बाद रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए मुफ्त योजनाओं पर विपक्ष की टिप्पणियों पर भी जवाब दिया है.

शपथ ग्रहण के बाद दिए गए भाषण में अरविंद केजरीवाल ने फ्री की सरकार वाले बयान पर विपक्ष को घेरा और कहा कि मुझ पर लानत है अगर मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री हूं और अगर सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों से फीस लूं. अस्पताल में इलाज करने आए बीमारों से दवाइयों का पैसा लूं.

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि मैं सब कुछ फ्री करता जा रहा हूं. दोस्तों इस दुनिया के अंदर जो भी अनमोल चीजें हैं, भगवान ने फ्री बनाई हैं. मां जब अपने बच्चों को प्यार करती है तो वो फ्री होता है. बाप जब अपने बच्चों को पालने के लिए रोटी नहीं खाता तो बाप की तपस्या फ्री होती है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि श्रवण कुमार जब अपने माता-पिता को लेकर तीर्थयात्रा पर गए थे और जब उनकी मौत हो गई थी, श्रवण कुमार की सेवा भी फ्री थी. केजरीवाल अपने दिल्ली वालों को प्यार करता है दिल्ली वाले अपने केजरीवाल को प्यार करते हैं, ये प्यार भी फ्री है. इसकी कोई कीमत नहीं है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं क्या अपने सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों से फीस लेना शूरू कर दूं? लानत है ऐसे सीएम पर. मैं अपने अस्पतालों में इलाज कराने वाले लोगों से दवाइयों के पैसे लेने शुरू कर दूं, लानत है ऐसे सीएम पर . मैं दिल्ली आने वाले मरीजों से ऑपरेशन के पैसे लेने शुरू कर दूं. लानत है मेरी जिंदगी पर.

आपको बता दें कि आज दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद और गोपनीयता की शपथ ली. दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई.