Categories
Other

खांसी को दिखाने जब महिला गई डॉक्टर के पास, फेफड़े में फंसा मिला कं’डो’म, शर्माते हुए बताई ये बात…

खबरें

एक 27 साल की महिला अपने खां’सी की समस्या को लेकर डॉक्टर के पास पहुंची। डॉक्टर ने महिला के फे’फड़े का एक्सरे कराने का फै’सला किया, जां’च के बाद एक्सरे रि’पोर्ट देख डॉ’क्टर हैरान रह गए।

डॉक्टर ने देखा कि महिला के फेफड़े में कं’डो’म फंसा हुआ है
जागरण के मुताबिक, डॉक्टर ने देखा कि महिला के फेफड़े में कं’डो’म फंसा हुआ है। इसी की वजह से महिला को खांसी व दूसरी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। 27 साल की महिला पेशे से शिक्षक है और वह कफ व खांसी की समस्या से पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान थी। उसके लगा कि वह टीबी की समस्या से पी’ड़ि’त हो गई है। महिला यही सोच कर इलाज भी करवाने लगी। लेकिन, एक्सरे जांच में जो बात सामने आई उसने महिला व डॉक्टर दोनों को है’रान कर दिया। डॉक्टर को रिपोर्ट देखने के बाद ऐसा लगा कि कोई थैली नुमा चीज महिला के फेफड़े में फं’सा हुआ है। जब ध्यान से डॉक्टर ने जांच किया तो पता चला कि यह थैली कुछ और नहीं बल्कि कं’डो’म है। इसके बाद डॉक्टर ने ऑ’प’रे’श’न के जरिए उस कं’डो’म को निकालने का फैसला किया।

अंतरंग पलों के समय फेलिएशन करते समय कं’डो’म महिला के अंदर चला गया-
इस घ’टना के बाद महिला कुछ बोल नहीं रही थी। लेकिन, डॉक्टर के पूछने पर महिला ने श’र्माते हुए बताया कि वह काफी समय पहले जब अपने पति के साथ इं’टी’मे’ट हो रही थी तो इस दौरान अं’त’रंग पलों के समय वह फे’लि’एश’न कर रही थी। इसी समय कं’डो’म ढीला होने की वजह से उसके मुंह में चला गया। उसे लगा कि अब तक निकल गया होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।