Categories
Entertainment News

निकाह के बाद बीवी ससुराल पहुंची तो शौहर निकला किन्नर, जानिए फिर क्या हुआ बवाल

हिंदी वायरल

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में निकाह के बाद एक महिला अपने ससुराल पहुंची. लेकिन कुछ ही दिनों में उसकी खुशियां काफूर हो गई. उसका शौहर उसके पास आने से लगातार बच रहा था. साथ ही वह महिलाओं की तरह सजने- संवरने की कोशिश करता दिखाई देता. उसके विचित्र हाव- भाव देखकर बीवी ने एक दिन गुस्से में आकर उससे दूर रहने का कारण पूछ लिया. शौहर ने बताया कि वह अपना लिंग हटवाकर किन्नर बन चुका है. इतना सुनते ही बीवी के पैरों तले जमीन सरक गई. 

जोधपुर के सामान्य मुस्लिम परिवार में जन्मी युवती के भी बाकी लड़कियों की तरह शादी को लेकर तमाम अरमान थे. परिवार वालों ने एक अच्छा परिवार देखकर उसका निकाह मोहम्मद सदीक के साथ कर दिया. निकाह के बाद वह हंसी खुशी अपने ससुराल पहुंची. लेकिन उसकी खुशी कुछ ही घंटे टिक पाई. रात में उसका पति कमरे में आया और सो गया. शुरू में उसने सोचा कि थकावट की वजह से नींद आ गई होगी. लेकिन फिर यह सब रोज की बात हो गई. 

उसका पति कमरे में आता और एक कोने में सो जाता. उसके बात करने का लहजा भी मर्दाना की बजाय महिला जैसा लगता था. वह कमरे में आकर लिपस्टिक, नेल पॉलिश जैसी चीजों से श्रंगार करता. जब वह उससे बात करने की कोशिश करता तो वह लगातार बचने की कोशिश करता.