Categories
News

बीजेपी में शामिल हो रही कंगना रनौत? राजनाथ सिंह से की मु’लाकात, जानें पूरा मा’मला…

खबरें

एक्ट्रे’स कं’गना र’नौत अक्सर अपने भ’ड़काऊ ब’यानों और वि’वादों को लेकर सु’र्खियों में बनी रहती हैं। इस बार कं’गना वि’वादों को लेकर नहीं बल्कि, र’क्षा मंत्री राजना’थ सिंह से मु’लाका’त को लेकर चर्चा में हैं। अब इसको लेकर सबके ज’हन में एक सवाल उठ रहा है कि क्या कं’गना रनौ’त बीजे’पी ज्वॉइ’न करने वाली हैं। लेकिन ऐसा नहीं है, वे अपनी फिल्म ते’जस को ले’कर चर्चा करने रा’जना’थ सिंह के पास पहुंची थी।

आपको बता दें कि तेज’स फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्म है। ऐसे में फिल्म को लेकर कई तरह की पर’मीशन भी कं’गना को सरकार से लेनी पड़ रही हैं। अब इसी सि’लसि’ले में कंग’ना रनौ’त ने देश के र’क्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। ए’क्ट्रेस अपनी टीम के साथ रा’जनाथ सिंह से मु’लाकात करने पहुंची थी। इस मु’लाका’त से जुड़ी कई फो’टोज सो’शल मी’डिया पर वा’यरल भी हुई हैं।

इन तस्वीरों को कंगना ने खुद शेयर किया है। कंगना रनौत ने राजनाथ सिंह से आशीर्वाद लिया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि, ‘तेज’स फिल्म की टीम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मु’लाकात की, उनका आ’शीर्वाद लिया। बता दें, फिल्म का पहला पोस्टर अब तक सामने आ चुका है। ए’क्ट्रेस इसमें एक तेज त’र्रार पा’यलट के रोल में नजर आने वाली हैं।

वहीं कंगना ने ये बताया है कि उन्होंने ‘तेजस’ की स्क्रि’प्ट को वा’युसे’ना संग शेयर किया है। साथ ही बताया कि शू’टिंग से पहले पूरी कहानी एक बार वा’युसेना को दिखा दी है।

बता दें, भारतीय वायुसेना ने 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने का फै’सला लिया था। कंगना की फिल्म तेजस उसी ऐतिहासिक कदम से प्रेरित है। बता दें, इस समय एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘थ’लाइवी’ पर भी काम कर रही हैं। फि’ल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। कहा जा रहा है कि फिल्म अगले साल रि’लीज होगी।