Categories
News

बॉलीवुड की धा’कड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत को’रोना से हुई..बॉलीवुड में फै’ला….

हिंदी खबर

नई दिल्ली बॉ’लीवुड की क्वींन कंगना के फैन्स के लिए एक बु’री खबर आ रही है। कंगना कोवि’ड पॉजि’टिव हैं और उन्होंने खुद को क्वारं’टीन कर लिया है। ट्वि’टर पर बै’न हो चुकीं कंगना ने इंस्टा’ग्राम पर पोस्ट कर अपने फैन्स को ये न्यूज बताई। कंगना ने लिखा मैं बहुत थ’का हुआ महसू’स कर रहीं हूं। पिछले कुछ दिनों से मेरी आंखों में ज’लन भी हो रही है। मैंने कल ही अपना टेस्ट कराया जिसका रि’जल्ट आज आया है। मैं को’रोना पॉजि’टिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटी’न कर लिया है। मुझे नहीं पता कि ये वाय’रस मेरी बॉ’डी में कहां से आया, पर मुझे ये पता है कि अब मैं इसे ख’त्म कर दूंगीं।’

जमा’खोरों पर ज’मकर भड़’कीं कंगना

कंगना ने कहा कि ’भारत को अधिक ऑक्सी’जन की आवश्य’कता नहीं है, इसे ईश्वर के डर की ज’रूरत है। श’र्म आती है इन गि’द्धों पर।’ अपनी दूसरी पो’स्ट में कंगना ने लिखा इतने चो’र हैं इस देश में ऑक्सी’जन की नहीं इमान की जरूर’त है इंसानियत को।

FIR के बाद भी नहीं रुकीं कंगना

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ही कंगना परेशानि’यों से जूझ रहीं हैं पहले उनका ट्विट’र अका’उंट बाद कर दिया बाद में कंगना के खिला’फ TMC नेता ने FIR करा दी।कंगना ने भी अपने खिला’फ पश्चिम बंगाल में एफआ’ईआ’र होने के बाद ज’मकर भ’ड़ास निकाली है। कंगना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी’ज पर बंगाल हिं’सा से जु’ड़े क’ई पोस्ट लगा रही हैं। इन पोस्ट्स के खिला’फ तृण’मूल कांग्रेस के रिजु दत्ता ने कंगना के खि’लाफ एफआ’ईआर द’र्ज करवाई थी। अब कंगना लगा’तार इस पर रिए’क्शन दे रहीं हैं।