Categories
News

करीना कपूर ने शेयर की छोटे बेटे की पहली तस्वीर, सा़थ में कह दी ऐसी बात हर कोई हुआ हैरान……

खबरें

करीना कपूर खा’न ने मदर्स डे पर फैंस को बेहद खास तोहफा दिया है. एक्ट्रेस ने तै’मूर के साथ अपने छोटे बेटे की पहली तस्वीर मदर्स डे पर शेयर की है. करीना के फैंस अब तक उनके न्यूबॉर्न बेबी की पहली झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो कि मदर्स डे के इस खास मौके पर आख‍िर ख’त्म हुआ. अपने दोनों बेटों की फोटो शेयर करते हुए करीना ने उन्हें अपनी उम्मीद का किरण बताया है. 

करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा- ‘आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है…और ये दोनों मुझमें उम्मीद जगाते हैं…बेहतर कल के लिए…हैप्पी मदर्स डे सभी खूबसूरत और मजबूत मांओं को’. करीना ने मदर्स डे पर सभी मांओं को तो विश किया ही साथ ही खुद को भी इस खूबसूरत रिश्ते की ट्रीट दी है. इस तस्वीर के आने के कुछ ही मिनटों में इसे 50 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. अंदाजा लगाया जा सकता है कि करीना के फैंस उनके पोस्ट्स के आने का इंतजार करते हैं. 

21 फरवरी को करीना ने बेटे को दिया था जन्म 

बता दें करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. इस खुशखबरी के आते ही फैंस उसके दीदार को तरस गए थे. जन्म के बाद सै’फ अ’ली खा’न ने मां और बच्चे के स्वस्थ होने की खबर साझा की थी. करीना के पापा रणधीर कपूर, बेटा तै’मू’र और बहन कर‍िश्मा कपूर सभी करीना की डिलीवरी के बाद उनसे मिलने अस्पताल गए थे. रणधीर नाना बनने पर बेहद खुश थे. उन्होंने इंटरव्यू में अपनी और तै’मू’र की खुशी को बयां किया था.  

21 फरवरी को करीना ने बेटे को दिया था जन्म 

बता दें करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. इस खुशखबरी के आते ही फैंस उसके दीदार को तरस गए थे. जन्म के बाद सै’फ अ’ली खा’न ने मां और बच्चे के स्वस्थ होने की खबर साझा की थी. करीना के पापा रणधीर कपूर, बेटा तैमूर और बहन कर‍िश्मा कपूर सभी करीना की डिलीवरी के बाद उनसे मिलने अस्पताल गए थे. रणधीर नाना बनने पर बेहद खुश थे. उन्होंने इंटरव्यू में अपनी और तै’मू’र की खुशी को बयां किया था.