Categories
Other

मि’या खलीफा ने खोला राज! क्या पो’र्न इंडस्ट्री में होती है जबरदस्ती?

ऑस्कर पुरस्कार विजेता और हॉलीवुड फिल्म मेकर स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी मिकेला स्पीलबर्ग ने भविष्य में पोर्न स्टार बनने की घोषणा की है. आपको बता दें कि मिकेला ने एक इंटरव्यू के जारिए ये बताया है कि उनके परिवार ने भी इस फैसला में उनका पूरा सपोर्ट किया है.

बताते चलें कि मिकेला ने जैसे ही ये घोषणा की उसके बाद हर तरफ इसकी ही चर्चा शुरू हो गई. आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कोई पोर्न स्टार इस सब को लेकर चर्चा में रही है. इससे पहले मिया खलीफा ने भी कुछ ऐसे ही कारणों के चलते सुर्खियां बटोरी थी. आपको बता दें कि पोर्न इंडस्ट्री में सिर्फ 21 साल की उम्र में मिया खलीफा एक जाना-पहचाना नाम बन गई थीं. मिया की लोकप्रियता इस कदर बढ़ी थी कि उन्हें पोर्न हब ने अपनी लिस्ट में सबसे पहले स्थान पर रखा था मतलब की मिया खलीफा सबसे ज्यादा सर्च होने वाली एक्ट्रेस बन गई थीं.

बताते चलें कि अब मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हैं और अब वो अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दे रही हैं. जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग से इंगेजमेंट कर ली थी. आपको बता दें कि मिया खलीफा ने बीबीसी को एक इंटरव्यू में पोर्न इंडस्ट्री के बारे में अनसुनी बातें बताई थीं. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि पोर्न इंडस्ट्री कैसे काम करती है और राजी नहीं होने पर क्या पोर्न स्टार्स के साथ जोर-जबरदस्ती की जाती है.

बीबीसी के प्रोग्राम में मिया खलीफा से जब पूछा गया कि गूगल पर आपका नाम सर्च करते ही कुछ वीडियो आते हैं और क्या आपको लगता है कि आप पोर्न स्टार शब्द से पीछा छुड़ा लोगे? उन्होंने कहा, ‘मैं ज्यादा गूगल फ्रेंडली नहीं हूं. मैं अपने साथ जुड़े पोर्न स्टार शब्द से निकलने का प्रयास कर रही हूं. मैंने विकिपीडिया पर भी पोर्न स्टार हटाने की कोशिश की है, लेकिन कंपनी नहीं सुनी.’

साथ ही आपको बता दें कि जब मिया खलीफा से पूछा गया कि जब वो लोग आपसे ऐसा एक्ट करने के लिए कहते थे जो आप नहीं करना चाहती हैं तो क्या होता था. मिया खलीफा ने बताया था, ‘नहीं, वो आप पर किसी भी तरह का दवाब नहीं डाल सकते हैं. अगर वो जबरदस्ती कोई भी सेक्स एक्ट जबरदस्ती करवाएंगे तो वह रेप बन जाएगा.’ मिया खलीफा का करियर लोकप्रियता के साथ विवादों में भी रहा है. मिया ने एक वीडियो हिजाब पहनकर शूट की थी, जिसके बाद उन्हें ISIS से धमकी भी मिलने लगी थी. मिया ने बताया था कि धमकियों के चलते अंत में उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था.