Categories
Other

महि-ला ने व्या-पारी को बुलाकर कहा-‘1 ला’ख रुपये दो नहीं तो…’

तिजारा था-ना पु-लिस ने दु-ष्क-र्म के झू-ठे मामले में फं-सा मो-टी राशि लेकर राजीनामा करने वाले गि-रोह का पर्दा-फाश कर एक महि-ला सहित तीन लोगों को गिर-फ्तार किया है. पुलि-स ने बताया कि बंदा-पुर निवासी अता मौहम्मद ने चौपानंकी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि कुछ लोगों ने उसे दु-ष्क-र्म के झू-ठे मामले में फं-साने की ध-मकी देकर 1 लाख रुपए की मांग कर रहे थे.

साथ ही युवक ने बताया कि इन लोगों ने तिजारा बुलाकर उससे 50 हजार रुपए ले लिए हैं और बाकी डेढ़ लाख बाद मे देने को कहा था. पैसे नहीं देने पर दु-ष्क-र्म के झू-ठे मुक-दमे में फं-साने की ध-मकी भी दी थी. जिसके बाद पुलि-स टी-म ने परिवार वालों के साथ योजना बनाकर आरो-पी को पैसे देने के बहाने तिजारा बुलाया और अफसाना निवासी झिवाणा, सलीम निवासी कहरानी, मजीद निवासी रंगाला राजपूत था-ना झिरका हरियाणा को गिर-फ्ता-र कर लिया।

साथ ही ऐसा ह-नी ट्रै-प का एक माम-ला गुजरात से सामने आया है. जहां पुलि-स ने ब-ला-त्कार और धम-की देकर 4 लाख रुपए वसूलने व ब्लैक-मेल करने के माम-ले में डी-सा (गुजरात) निवासी संजय कुमार पुत्र पुरुषोत्तम सोनी व कल्पेश कुमार पुत्र देवाराम माली को गिर-फ्ता-र किया है.

पुलि-स ने बताया कि शिवगंज निवासी परेश ने रिपोर्ट दी कि उसके मोबाइल पर एक लड़की ने फोन किया था और अपना नाम दीपिका बताया था. उसके बाद उसे सिरोही मिलने के लिए बुलाया था. कल्पेश माली व संजय सोनी ने उसे कथित युवती की ओर से बला-त्कार का झू-ठा मुकदमा दर्ज करवाने व मान-सम्मान का हवाला देकर दबाव बनाते हुए ब्लै-क-मेल किया।