Categories
News Other

बुरी खबर-: अभी अभी जेल में ही हुई पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की……..😱 सदमें डूबे में पार्टी कार्यकर्ता

खबरें

देश के बड़े घोटालों में से एक चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही हैं. जेल में बंद लालू यादव को एक के बाद एक बड़ा झटका लगता जा रहा है. उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई लगातार टलती जा रही है.

जानकारी के लिए बता दें लालू यादव जमानत पर बाहर आने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो आ नही पा रहे हैं. अब लालू यादव को लेकर बुरी खबर आ रही है.एयर एम्बुलेंस के जरिये उन्हें दिल्ली एम्स ले जाया जा रहा है.

दरअसल जेल में बंद लालू यादव की तबियत बिगड़ गयी है. उन्हें निमोनिया की वजह से सांस लेने में दिक्कत आ रही है. जिसके चलते रिम्स के डॉक्टरों ने एम्स के डॉक्टरों के कंसल्ट किया. अब उन्हें एम्स ले जाने की तैयारी की जा रही है. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के फैसले के बाद ही उन्हें ले जाने का फैसला किया जाएगा.

गौरतलब है कि लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर पूरा परिवार चिंतित है. राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप समेत उनकी बहन मीसा भारती रांची पहुंचे हैं. अब उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से होनी है. रिम्स के चिकित्सकों ने कहा है कि एंटीबायोटिक देने से किडनी में इफेक्ट होगा इसीलिए लालू यादव को एम्स ले जाने की तैयारी हो रही है.