Categories
Other

लता मंगेशकर के घर तक पहुंचा कोरोना! जानिये स्वर कोकिला की कोरोना रिपोर्ट

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा रविवार सुबह 8 बजे तक के आंकड़ों के अनुसार देश में कोरोना संक्रमण (Covid-19) के मामले बढ़कर 35,42,734  हो गए हैं. वहीं, पिछले 24 घंटे में 948 कोरोना मरीजों की मौत के बाद अब मृतकों की संख्या बढ़कर 63,498 हो गई है. बता दें कि पिछले कई दिनों से एक दिन में 75 हजार से ज्यादा नए केस सामने आ रहे हैं. शनिवार को 24 घंटे में कोरोना के 76,472 नए केस सामने आए थे जबकि शुक्रवार को 24 घंटे में रिकॉर्ड 77,266 नए केस रिकॉर्ड हुए थे.

कोरोना संक्रमण का कहर अब तक जारी है। कोरोना की वजह से महाराष्ट्र में स्थिति लगातार चिंताजनक बनी हुई है। कोविड-19 से बुजुर्गों को सबसे ज्यादा खतरा बताया जा रहा है। इन सबके बीच बीएमसी ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग को सील कर दिया है।दक्षिण मुंबई की इस इमारत में रहने वालों में बुजुर्गों की संख्या ज्यादा है। एहतियातन बीएमसी ने ये फैसला लिया कि बिल्डिंग को सील कर दिया जाए। लता मंगेशकर के परिवार ने एक बयान जारी किया है। बयान में कहा गया है कि ‘हम लोगों को शाम से ही कॉल आ रही है कि प्रभुकुंज बिल्डिंग सील कर दी गई है। बिल्डिंग की सोसायटी और बीएमसी ने मिलकर ये फैसला लिया है।

इसके संदेश में यह कहा गया है कि कोरोना महामारी को देखते हुए सोसायटी में गणेश चतुर्थी का सेलिब्रेशन बहुत सादगी से किया जा रहा है। आप सभी से मेरा निवेदन है कि हमारे परिवार वालों की सेहत को लेकर किसी प्रकार की अफवाहें न फैलाएं।दरअसल, बात यह है की कुछ दिनों से ऐसी खबरें आई थीं कि प्रभुकुंज में कुछ बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव आये हैं, इसके बाद बिल्डिंग सील करने की कार्रवाई की गई। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं कि गई है। इसके बाद ही बिल्डिंग और सोसायटी की ओर से संदेश जारी किया गया है।