Categories
Other

लॉकडाउन में लग्जरी कार लेकर सड़क पर घूमने निकाला युवक, पुलिस ने दे दी ये सजा

देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ रहा है. ऐसे में एमपी के इंदौर में कोरोना वायरस का खतरा सबसे ज्यादा है. जिसके चलते वहां के पुलिसकर्मी लॉकडाउन का पालन कड़ाई से करा रहे हैं. इसी बीच आपको बता दें कि इंदौर में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लग्जरी कार पर सवार युवक को गार्ड ने रोका और कर्फ्यू पास होने के बावजूद मास्क ना पहनने की सजा उसे एक अनोखी सजा दी.

जानकारी के मुताबिक पुलिस के सोशल गार्ड ने लग्जरी कार में सवार युवक को पहले तो रोका और गाड़ी को साइड में लगवाया. जिसके बाद पुलिस ने पहले युवक से अपने पास और मोबाइल को कार में ही रखने की बात कही और उसके बाद पुलिस ने डंडा दिखाते हुए युवक को अनूठी सजा दी और लाखों रुपए की कीमत की कार में सवार युवक को आखिरकार उठक – बैठक की सजा भुगतना पड़ी.

जिसके बाद युवक तो चला गया लेकिन सोशल मीडिया पर “फरारी की सवारी’ पड़ गई भारी” जैसे टैग के साथ वीडियो जमकर वायरल हो गया. ये वीडियो एमआर10 चौराहा का बताया जा रहा है और पीले रंग की लग्जरी कार के वीआईपी नम्बर से पता चला है कि ये कार शहर के सांवेर रोड़ औद्योगिक क्षेत्र स्थित आशा कंफेसनरी के नाम से रजिस्टर्ड है.

जिसके मालिक दीपक दरयानी नामक उद्योगपति है. जो लॉकडाउन के दौरान इंदौर कंफेसनरी एसोसिएशन और आशा कंफेसनरी कंपनी के जरिये 15 हजार फूड पैकेट नगर निगम के जरिये गरीब और भूखे लोगों तक पहुंचा रही हैं.