Categories
Other

एक्शन में आई महाराष्ट्र सरकार,फडणवीस और अजित पवार के बीच हुई बड़ी चर्चा

महाराष्ट्र में सरकार का गठन हो चुका है लेकिन सियासत का खेल हर पल पलटी मारता नजर आ रहा है. महाराष्ट्र में तमाम राजनीतिक उथल-पुथल के बीच रविवार को देर रात मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उपमुख्यमंत्री अजित पवार के बीच मुलाकात हुई. आइए आपको बताते है कि इस मुलाकात में किन अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने बंद कमरे के अंदर मुलाकात की. इस मुलाकात में दोनों ने बेमौसम बारिश से प्रभावित किसानों को सहायता प्रदान करने के संबंध में चर्चा की. साथ ही इसे लेकर महाराष्ट्र सीएमओ के अपने ऑफिशल ट्विटर पेज पर ट्वीट किया है. बीजेपी जहां सरकार बनाए रखने के लिए जरूरी संख्या होने का दावा कर रही है, वहीं विपक्षी पार्टियां फ्लोर टेस्ट कराने की मांग कर रही हैं. तमाम राजनीतिक उठा पलाट के बीच दोनों ने की मुलाकात.

इस मुलाकात को लेकर महाराष्ट्र सीएमओ के ऑफिशल ट्विटर पेज पर ट्वीट किया गया.सीएमओ ने अपने ट्वीट में लिखा कि सीएम फडणवीस और डीसीएम अजित पवार आज मिले और उन्होंने बेमौसम बारिश से किसानों की मदद करने के संबंध में चर्चा की है मुख्यमंत्री जल्द ही इस मुद्दे पर मुख्य सचिव और वित्त सचिव से भी बात करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.