Categories
Other

विवाद भुला कर उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण में शामिल हुए राज ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ महा विकास अघाड़ी के नेता और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने ली. इस कार्यक्रम में एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे भी मौजूद रहे. उद्धव ने मराठी भाषा में शपथ ली. इस मौके पर राज ठाकरे ब्लैक कुर्ता पायजामा पहने नजर आए. राज ठाकरे को शपथ ग्रहण का निमंत्रण दिया था तमाम विवादों के बाद भी उन्होंने स्वीकार किया. आइए आपको बताते है समारोह में क्या कुछ हुआ.

उध्दव ठाकरे ने मुंबई के शिवाजी पार्क में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. इस शपथ के मौके पर सब नराजगी भूलकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख और चचेरे भाई राज ठाकरे भी इस आयोजन का हिस्सा बने.इस मौके पर राज ठाकरे ब्लैक कुर्ता पायजामा पहने नजर आए. बड़े भाई उद्धव ठाकरे ने छोटे भाई राज ठाकरे को शपथ ग्रहण में शामिल होने का न्योता भेजा था, जिसका राज ठाकरे ने खुले दिल से स्वीकार किया.आपको बता दें कि राजनीतिक मंचों पर इन दोनों भाइयों की मौजूदगी की ये खास तस्वीर है. हालांकि, पारिवारिक आयोजनों का न्योता आता-जाता रहता है. इस साल राज ठाकरे ने अपने बेटे अमित ठाकरे की शादी का न्योता उद्धव को दिया था.

शुरू में बाल ठाकरे की सियासी विरासत के वारिस लंबे समय तक उनके भतीजे राज ठाकरे माने जाते थे. कथित तौर पर उद्धव ठाकरे द्वारा दरकिनार किए जाने के कारण राज ठाकरे ने 9 मार्च 2006 को शिवसेना से अलग होकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना नाम से अलग पार्टी बना ली थी. इसके बाद से दोनों भाई राजनीतिक मंचों पर एक साथ नजर नहीं आए हैं. हालांकि ऐसे मौके भी कम ही आए हैं जब दोनों भाई एक-दूसरे से मिले हों।

4 replies on “विवाद भुला कर उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण में शामिल हुए राज ठाकरे”

Leave a Reply

Your email address will not be published.