Categories
Other

मां-पत्नी से मिलते ही दोषी अक्षय फूट-फूटकर लगा रोने , फिर मां ने…

नि’र्भ’या के’स के दो’षि’यों को 3 मार्च को फां’सी होने वाली है. जिसके चलते इन दिनों ति’हाड़ में फां’सी की तैयारियां तेज हो गई हैं. इस सब के बीच दोषियों के उग्र होने की भी खबरें आ रही हैं. वहीं इन्हें बचाने के लिए इनके वकील कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. जानकारी के मुताबिक दो’षी चुनाव आयोग में याचिका दायर कर रहा है तो कोई दोबारा नई दया याचिका राष्ट्रपति को भेज रहा है. फां’सी की तारीख नजदीक आने के साथ ही नि’र्भ’या के गु’न’हगा’रों की उम्मीद टूटती जा रही है.

आपको बता दें कि शुक्रवार को ति’हा’ड़ जे’ल में मिलने आए अपने परिवार वालों को देखकर अक्षय फूट-फूट कर रोने लगा. ऐसा ही हाल दो’षी पवन भी है. आपको बता दें कि दोनों के परिवार वाले शुक्रवार को उनसे मिलने के लिए जे’ल गए थे. जिसके बाद परिवार वाले खुद को रोक नहीं पाए. इस सब में जेल अधिकारियों ने दो’षि’यों और उनके परिवार वाले को समझा बुझाकर शांत करवाया. जानकारी के मुताबिक जेल अधिकारी के नियमों के अनुसार दो’षि’यों को सप्ताह में दो बार उनके परिवार वालों से मिलने की इजाजत है. 

बताते चलें कि दो’षी अक्षय को छोड़कर अन्य तीन दो’षि’यों मुकेश, विनय और पवन के परिवार वाले अक्सर जे’ल में आकर दो’षि’यों से मिलते हैं. लेकिन बिहार में होने की वजह से अक्षय का परिवार काफी दिनों से मिलने के लिए नहीं पहुंचा था। सात जनवरी को पहला डे’थ वारं’ट जारी होने से पहले ही अक्षय की पत्नी, मां और भतीजा उससे मिलने के लिए आए थे. शुक्रवार को एक बार फिर अक्षय की पत्नी, मां और उसका भतीजा उससे मिलने के लिए जे’ल नंबर तीन पहुंचे थे.

सूत्रों के अनुसार परिवार वालों के आने की सूचना पर पहले तो अक्षय खुश हुआ, लेकिन जेल अधीक्षक के कमरे में पहुंचकर वो फूट-फूट कर रोने लगा. जिसके बाद अक्षय की मां ने कलेजे से लगाकर उसे शांत करने की कोशिश की. इस सब के दौरान वो भी रोने लगी. उसके बाद अक्षय की पत्नी ने दोनों को शांत करवाने की कोशिश की. आपको बता दें कि ऐसा ही कुछ हाल पवन का परिवार वालों के आने के बाद हुआ. उससे मिलने पिता जे’ल आए थे. जिनसे मिलकर पवन भी रोने लगा।