Categories
Other

बड़ी खबर -: कई दिनों से अस्पताल में एडमिट पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर अभी अभी आयी बड़ी खबर, कॉग्रेस मुख्य वक्ता सुरजेवाला ने दी……..

खबरे

को’रो’ना वा’य’रस से सं’क्र’मित पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सेह’त में सु’धा’र हो रहा है। वह अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भ’र्ती हैं। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया, ‘‘सिंह की हा’लत स्थिर है और सु’धा’र हो रहा है। अब उन्हें बु’खा’र नहीं है।’’

सुरजेवाला ने कहा, ‘‘डॉक्टर मनमोहन सिंह के लिए प्रार्थना करने के लिए हम सभी कांग्रेसजन और देश के नागरिकों का धन्यवाद करना चाहते हैं।

सिंह (88) को ह’ल्का बुखार होने के बाद जांच में को’रो’ना वा’य’रस से सं’क्र’मित होने का पता चला था। 19 अप्रैल को उन्हें अ’स्पताल में भ’र्ती कराया गया था। पूर्व प्रधानमंत्री ने चार मार्च और तीन अप्रैल को कोरो’ना के टी’कों की दो खु’राक ली थी।

राहुल गॉधी भी हुयें थें सं’क्र’मि’त

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के कोरो’ना पॉ’जिटिव होने की खबर सामने आ रही है। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी लोगों से साझा की है।

आज यानी मंगलवार की दोपहर ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने को’रो’ना सं’क्र’मित होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि म’हा’मारी के ह’ल्के ल’क्षणों को अनुभव करने के बाद, मैं को’रो’ना से सं’क्र’मित पाया गया हूं। इसी के साथ उन्होंने हाल ही में उनके संपर्क में आए लोगों से सभी सु’रक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने की सलाह दी है।