Categories
Other

BJP की हार निश्चित होने के बाद भी मनोज तिवारी 3.30 बजे की रट लगाए हुए है

दिल्ली में विधानसभा चुनाव के नतीजे लगभग आ गए हैं. शुरुआती रुझानों के मुताबिक आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ी बढ़त मिलती दिखाई दे रही है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 14 सीटों पर आगे चल रही है. ऐसे में आपको बता दें कि दिल्ली में आम आदमी को दो तिहाई बहुमत मिलता दिख रहा है. वहीं आप के कार्यालय में सुबह से ही जश्न का माहौल बना हुआ है. उधर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का अब भी यहीं कहना है कि हमें उम्मीद है कि हम अच्छा करेंगे.

मनोज तिवारी ने कहा कि ये शुरुआती रुझान हैं. हमें उम्मीद है कि जैसे जैसे मतगणना आगे बढ़ेगी हमारी सीटें बढ़ेंगी. उन्होंने कहा कि मुझे दोपहर बाद 3.30 बजे तक उम्मीद है कि तस्वीर साफ हो जाएगी. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि नतीजे जो भी हों, मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं. मैं जिम्मेदारी लूंगा और मेरा सीना सबसे आगे है. जो भी नतीजे आएंगे, मैं पार्टी का दिल्ली में अध्यक्ष हूं, मेरी ही जिम्मेदारी बनती है. उन्होंने कहा कि अभी रुझान शुरुआती हैं और कई सीटों पर बढ़त का आंकड़ा मामूली है. मुझे अभी भी उम्मीद है.

आपको बता दें कि उम्मीद जताते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि शुरुआत हुआ तो हम 13-14 सीट पर आगे थे, अभी हम 20-22 सीटों पर आगे हैं, इसलिए हमें थोड़ा देर और इंतजार करना चाहिए. अभी भी मुझे लग रहा है कि नतीजे हमारे पक्ष में आ सकते हैं. अभी मैं आशान्वित हूं. रुझानों में तब्दीली हो सकती है.

आपको याद दिला दें कि एग्जिट पोल आने के बाद मनोज तिवारी ने एक ट्वीट करके 48 सीटें जीतने का दावा किया था. मनोज तिवारी ने लिखा था कि, ‘ये सभी एग्जिट पोल फेल होंगे. मेरी ये ट्वीट संभाल के रखियेगा. बीजेपी दिल्ली में 48 सीट ले कर सरकार बनायेगी. कृपया EVM को दोष देने का अभी से बहाना ना ढूंढे.’

मनोज तिवारी ने लगातार जीत का दावा करते रहे हैं. वोटों की गिनती से पहले आज मंगलवार सुबह मनोज तिवारी ने कहा था कि मैं नर्वस नहीं हूं. आज का दिन बीजेपी के लिए अच्छा होगा. बीजेपी के दफ्तर में जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं. बीजेपी आज दिल्ली सरकार में आ रही है. हम 55 सीटें भी जीत सकते हैं.