Categories
Other

मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट न देने पर भाजपा नेता मनोज तिवारी बोले- मुसलमानों की…

दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा के चुनाव है. आपको बता दें दिल्ली चुनाव अपने आखरी चरम पर है. इन दिनों चुनाव के चलते राजनैतिक पार्टियां अलग अलग रैलियों के साथ साथ जमकर प्रचार कर रहे है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी टीम के साथ आज दूसरे दिन दिल्ली में रैली कर रहे है. इसी सब के चलते बीजेपी के नेता मनोज तिवारी का एक बड़ा बयान चर्चा का विषय बना हुआ हैं.

आपको बता दें कि एक अंग्रेजी अखबार को मनोज तिवारी ने इंटरव्यू दिया है जिसमें उनसे पूछा गया की, दिल्ली विधानसभा चुनाव में आपकी पार्टी ने एक भी मुस्लिम उम्मीदवार को क्यों नहीं उतरा. इसके जवाब में मनोज तिवारी ने बताया की, हमारी पार्टी में मुसलमानों के समुदाय से नेताओं राज्यसभा और विधान परिषद में लाते हैं. लेकिन वह जितने में कामयाब नहीं रहे. इससे पहले भी हमने मुस्लिम को टिकट दिया हैं. पर वह लोग ने हमारी पार्टी को जिताने में किसी भी तरह की मदद नहीं करते हैं।

शाहीन बाग पर कही यह बात

साथ ही मनोज तिवारी ने शाहीन बाग को लेकर भी बयान दिया है कि, शाहीन बाग पर हमारी पार्टी ने चुनावी मुद्दा नहीं बल्कि यह काम कांग्रेस और केजरीवाल की पार्टी का हैं. शाहीन बाग में हो रहे लगातार प्रदर्शन में जिन लोगों तकलीफ हो रही हैं. उसका जिम्मेदार भी केजरीवाल और कांग्रेस हैं।