Categories
News

मास्क खरीदने के लिए नहीं थे पैसे तो शख्स ने निकाला गजब का जुगाड़, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल…..

खबरें

 देश में दिनोंदिन फिर से बड़ी संख्‍या में को’रो’ना वा’य’र’स सं’क्र’मण के मा’मले सामने आ रहे हैं. आए दिन सामने आ रहे हैं मा’मले लोगों को भयभीत करे जा रहे हैं. देश में 24 घंटों के दौरान 3.14 लाख से अधिक को’रो’ना के नए मा’मले दर्ज किए गए हैं. किसी भी देश में एक दिन में सं’क्र’मण के इतने ज्यादा मा’मले आने का यह नया रिकार्ड है. इन मा’म’लों के साथ देश में अब तक को’रो’ना से 1,59,30,965 लोग सं’क्र’मित हो चुके हैं. फिलहाल देश में को’रो’ना के 22.91 लाख से अधिक सक्रिय मा’मले हैं.

इस बीच तेलंगाना से एक अजीबोगरीब मा’म’ला सामने आया है. सरकार ने यहां लोगों के लिए मास्‍क पहनना अनिवार्य कर दिया था. राज्‍य सरकार के आदेश के अनुसार अगर कोई‍ बिना मास्‍क के मिलता है तो उसे जे’ल की स’जा भी हो सकती है. ऐसे में एक शख्स खुद को फाइन से बचाने के लिए मस्त जुगाड़ निकाला है. जिसकी चर्चा इन दिनों हो रही है.

दरअसल, इस तस्वीर में तेलंगाना का एक शख्स अपने चेहरे पर चिड़िया के घोंसले का मास्क पहने हुए नजर आ रहा है, क्योंकि वह मास्क खरीदने में सक्षम नहीं है. इसलिए चिड़िया के घोंसले का मास्क पहना है. इस तस्वीर में तेलंगाना का एक शख्स अपने चेहरे पर चिड़िया के घोंसले का मास्क पहने हुए नजर आ रहा है, क्योंकि वह मास्क खरीदने में सक्षम नहीं है.

बताया जा रहा है कि जो शख्स तस्वीर में वा’यर’ल हो रही तस्वीर में तेलंगाना में रहने वाले Mekala Kurmayya नाम के एक शख्स अपने चेहरे पर चिड़िया के घोंसले का मास्क पहने हुए दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर को @revathitweets नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.