Categories
News

दूध निकालते समय महिला पर गिरी भैंस, महिला बच गई, 5 मिनट में भैंस ने तोड़ा……..😱

खबरें

कभी-कभी हमारे जीवन में कुछ ऐसा वाकया हो जाता हैं जिससे हमें उस बातों पर सोचने को मजबूर कर दिया जाता हैं. कुछ ऐसा ही एक वाकया हुआ हैं. इस गावं में. जहाँ इस परिवार के भरणपोषण करने के लिए ये भैंस ही एकमात्र सहारा थी. लेकिन भैंस भी किसी वजह से चल बसी.

पूरा मामला राजस्थान के करौली जिले के पैटोली गांव का हैं. यहाँ बीते गुरुवार मोटी देवी नाम की एक महिला सुबह सुबह भैंस का दूध निकाल रही थी. बस इसी दौरान भैंस अचानक गश खाकर गिर गई. चुकी महिला भी तब दूध दोहने की वजह से भैंस के पास ही थी इसलिए ये भैंस सीधी महिला के ऊपर जा गिरी. भैंस के गिरते ही उसकी तुरंत मौके पर मौत हो गई. अब भैंस को अचानक ऐसा क्या हुआ कि गिरकर उसकी जान ही चली गई इस बार में अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हैं. पर जानकारों के अनुसार ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता हैं कि दूध दोहे जान एके दौरान कोई भैंस अपने प्राण त्यागती हैं. शायद उसके शरीर में कुछ आन्तरिक गड़बड़ी चल रही थी.

उधर महिला के ऊपर भैंस गिर जाने की वजह से उनका हाथ और कंधा टूट गया. अभी उस पर फैक्चर होने की वजह से प्लास्टर चढ़ा हुआ हैं. फिलहाल महिला का इलाज हॉस्पिटल में ही चलने के बाद शुक्रवार तके दिन उन्हें छुट्टी मिल गई. महिला अभी घर में आराम कर रही हैं. उम्मीद हैं कि उसका हाथ और कंधा जल्द ठीक हो जाएगा. इस हादसे के बाद महिला के लिए अब से भैंस का दूध निकालना आसन नहीं होगा. ये घटना उसे हर पल याद रहेगी