Categories
News

बड़ी खबर-: देश में एक बार फिर लाॅकडाउन पर मोदी सरकार ने लिया बडा फैसला! कल रात 8 बजें से…….

खबरें

देश में कोरो’ना वा’यरस की तेज रफ़्तार सरकार को फिर डरा रही है. पिछले कुछ दिनों को देखा जाए तो मरीजों की संख्या हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है जिससे सरकार की बैचेनी बढ़ती जा रही है. देश में अगर पिछले 24 घंटे की बात की जाये तो एक लाख से अधिक कोरोना वायरस के मामले दर्ज किये गए हैं. जिसके चलते केंद्र सरकार ने बड़ा कदम उठाया है.

जानकारी के लिए बता दें कोरोना के बेकाबू होने के चलते पीएम मोदी ने 8 अप्रैल को शाम 6:30 बजे कोरोना की स्थिति को लेकर सभी राज्यों के सीएम और उच्च अधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बात करेंगे. पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को बैठक के आदेश दे दिए हैं. सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करके मोदी बड़ा फैसला ले सकते हैं.

वहीँ बताया जा रहा है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी शाम 6:30 बजे 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के साथ उच्चस्तरीय बैठक करेंगे. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते कई राज्यों ने गाइडलाइंस भी जारी कर दी है और उसे सख्ती से पालन करवाने के आदेश दिए हैं.

गौरतलब है कि पिछली बार की तरह महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. महाराष्ट्र में एक दिन में 222 लोगों की जान कोरोना से ही गयी है. अकेले महाराष्ट्र में 24 घंटे में 57 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आये हैं.