Categories
News

दु:खद -: अभी अभी पीएम नरेंद्र मोदी के परिवार से आयी बुरी खबर, नही रही 80 वर्षीय………😭 मोदी ने दी……

खबरें

पीएम नरेंद्र मोदी की चाची नर्मदाबेन मोदी का मंगलवार को नि’धन हो गया। 80 साल की नर्मदाबेन को’रो’ना सं’क्र’मित थीं। उनका इलाज अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में चल रहा था।

प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने बताया कि 10 दिन पहले त’बी’य’त बि’ग’ड़’ने पर नर्मदाबेन को अ’स्प’ता’ल में भ’र्ती कराया गया था। आज उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके पति जगजीवनदास की कई साल पहले मृ’त्यु हो चुकी है। नर्मदाबेन का परिवार अहमदाबाद के रानिप में रहता है।

प्रह्लाद मोदी ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘उन्होंने आज अस्प’ता’ल में अंति’म सांस ली। उन्होंने कहा कि उनकी चाची के पति जगजीवनदास, प्रधानमंत्री के पिता दामोदरदास के भाई थे और उनकी कई साल पहले मृ’त्यु हो गई थी।

प्रधानमंत्री के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने कहा कि को’रो’ना वा’य’रस सं’क्र’मण से त’बि’यत बि’ग’ड़ने पर हमारी चाची नर्मदाबेन को करीब दस दिन पहले सिविल अस्पताल में भ’र्ती कराया गया था। प्रह्लाद मोदी ने पीटीआई को बताया कि उन्होंने आज अ’स्पता’ल में अं’ति’म सांस ली।

बता दें कि गुजरात में पिछले 24 घंटे में 14352 नए मा’म’ले सामने आए हैं और 170 लोगों की मौ’त हो गई है। इस दौ’रान 7,803 लोग स्वस्थ भी हो गए।