Categories
News

बिहार में हलचलें हुईं तेज, नीतीश के बाद सुशील मोदी ने दिया बड़ा बयान, बोले नीतीश नही मैं……………

खबरें

अरुणाचल प्रदेश मामले से ना’राज चल रहे नीतीश कुमार ने कल कहा था कि मुझे नहीं रहना सी’एम। अब मा’मले पर भाजपा नेता एवं बिहार के पूर्व डि’प्टी सी’एम सुशी’ल मोदी ने कहा कि बिहार में पूरे पांच वर्ष तक नी’तीश के ने’तृत्व मे स’रकार काम करेगी।

अरुणाचल प्रदेश में जदयू के छह विधायक भाजपा में शामि’ल हो गये हैं। जिसके बाद से ही बिहार की सि’यासत में ह’लच’ल है। अरुणाचल प्रदेश माम’ले से ना’राज चल रहे सी’एम नीतीश कुमार ने कल ये भी कह दिया था कि उन्हें नहीं रहना सीएम। जिसके बाद से बिहार समेत देशभर में इस मा’मले को लेकर च’र्चाएं हो रही हैं। अरुणाचल प्रदेश मा’मले पर अब बिहार के पूर्व डि’प्टी सी’एम एवं रा’ज्यस’भा सां’सद सुशील मोदी का बया’न सामने आया है। सुशील मोदी ने कहा कि जदयू के लोगों ने कहा है कि अरुणाचल में जो हुआ उसका असर बिहार के ग’ठबंध’न पर नहीं होगा। उन्होंने कहा कि बिहा’र के अंदर भाज’पा-जद’यू का गठबंधन अटूट है। साथ ही भाजपा नेता सुशील मोदी ने दावा किया कि पूरे पांच साल बिहार में नी’ती’श कु’मार के नेतृ’त्व में स’रकार काम करेगी।

जद’यू के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नीतीश कुमार द्वारा बिहार के मुख्‍यमंत्री पद छोड़ने की पे’शकश के बाद बिहार से झारखंड तक की सि’यास’त में ह’लचल मच गई है। इसके अलावा देशभर में नीतीश कुमार के इस बड़े बयान को लेकर चर्चाएं हो रही है। नीतीश कुमार के सीएम पद छोड़ने के बयान पर झारखंड प्रदेश जदयू महासचिव श्रवण कुमार ने कहा कि पार्टी अपने नेता के हर फै’सले के साथ पूरी मजबूती से खड़ी है। प्रदेश के जदयू नेताओं ने इस तरह के वक्‍तव्‍य को आश्‍च’र्यजन’क बताया है।