Categories
News

PM नरेन्द्र मोदी की भतीजी के साथ राजधानी दिल्ली में लूट

नई दिल्ली। देश की राजधानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ लूट की जाएगी अगर हर कोई आश्चर्य होगा। हालांकि, यह वास्तविकता है। मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की बेटी दमयंती बेन के सिविल लाइंस इलाके में अज्ञात शरारती तत्वों पर्स लूट लिया।

उन्होंने कहा कि भाई की बेटी दिल्ली दमयंती शनिवार अमृतसर में लौट आए और ऑटो वे सिविल लाइंस में घर गुजराती समाज जा रहे थे था। गुजरात भवन में आया था, जब वे दो लोगों को उड़ान भरी सवार स्कॉटी फिर उसे पर्स नीचे स्वूप ले जाने ऑटो बंद थे। इससे पहले वे समझने में विफल या शोर Machatin दोनों बदमाशों गायब थे।

दमयंती रुपये 56 हजार पर्स, जानकारी के अनुसार पुलिस, दो मोबाइल फोन और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेजों द्वारा बेन के पास गया। यही कारण है, कहा जा रहा है जब दमयंती नहीं बताया गया था कि वह पुलिस है कि वे मोदी की भतीजी के साथ एक रिपोर्ट दर्ज कराई है। लेकिन, जब कि बदमाशों को सक्रिय रूप से खोजने में चला गया मीडिया के माध्यम से पुलिस बारे में पता चला।

सिविल लाइंस, दिल्ली क्षेत्र Vipiai क्षेत्र माना जाता है। जगह है जहाँ घटना घटित हुई, मुख्यमंत्री के निवास से दूर नहीं है। दमयंती उड़ान शनिवार शाम को अहमदाबाद को पकड़ने के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.