Categories
News

प्रणव मुखर्जी के शोक से उबरनें के पहले ही यूपी सरकार को लगा एक और बड़ा झटका, मंत्री मोहसिन रजा हुये………

खबरें

उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है अब उत्तर प्रदेश सरकार के एक और मंत्री मोहसिन रजा हुए कोरोना पॉजिटिव पाये गये है। शनिवार को यूपी के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे जिनका आज पीजीआई से मेदांता रेफर किया गया है।

आपको बता दें कि मोहसिन रजा के स्टाफ में कुछ लोग पहले पॉजिटिव पाए गए थे मोहसिन रजा ने खुद को सरकारी आवास पर क्वारंटाइन किया।

pic.twitter.com/d2m3FCVBm8

— Mohsin Raza (@Mohsinrazabjpup) August 31, 2020

मोहसिन रजा कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने ट्विटर हैण्डल पर दी जिसमें उन्होंने लिखा कि पूर्व में मेरे स्टाफ में कुछ कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे, मुझे कोरोना के लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने आज अपनी कोविड—19 की जांच कराई। जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मुझसे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर लें।

डॉक्टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर क्वारंटाइन हूं। सभी प्रदेशवासियों से मेरा निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी, कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह अभी आइसोलेशन में हैं। जबकि कानून मंत्री बृजेश पाठक, जल शक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह, राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह ठीक हो चुके हैं। वहीं, होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान और प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी।