Categories
News

1 चोर ने 16 गर्ल’फ्रेंड्स के लिए चु’राई 50 गाड़ि’यां, जानिए अब उसके साथ जो हुआ…😢😢

हिंदी खबर

अलग-अलग राज्यों से 50 से अधिक म’हंगी कारें चोरी करने वाला शा’तिर चोर क्रा’इम ब्रांच सेक्टर-30 पुलिस के हत्थे चढ़ा है। आरोपित की पहचान जवा’हर नगर हिसार नि’वासी रॉबिन उर्फ राहुल उर्फ हेमंत उर्फ जॉनी के रूप में हुई है। पुलिस का दावा है कि आरो’पित की 16 गर्लफ्रेंड हैं। उनके और अपने शौ’क पूरे करने के लिए वह का’रों की चोरी क’रता था। उसने देशभर में कारें चोरी करने की बात क्राइम ब्रांच को बताई है।

एक साल पहले भी हुआ था गिरफ्’तार

आरो’पित को क’रीब एक साल पहले दि’ल्ली पुलिस ने गिर’फ्तार किया था। हा’ल में वह जेल से छू’टा और फि”र से कारें चो’री क’रने लगा। जेल से छू’ट’ने के बाद उस”ने 31 अग’स्त को सेक्टर-28 फ’रीदा’बाद में घर के बा’हर ख’ड़ी फॉ‌र्च्यूनर कार चोरी की थी। क्रा’इ’म ब्रांच ने यह मामला सुलझा लिया है। गाजि’याबाद, जोध’पुर राज’स्थान से फॉ‌र्च्यू’नर और गुरु’ग्राम से जीप चोरी करना भी उसने कबूल किया है। क्राइम ब्रांच ने वहां की पुलिस को सूचित कर दिया है।

10 मिनट में कर देता था गाड़ी साफ

क्राइ,म ब्रांच के मुताबिक आरो’पित को मुख’,बिर की सूचना पर बद’रपुर बॉर्डर से गिर:फ्:तार किया गया। आरोपित गंजे’पन का शिकार है। हर बार वह अलग-अलग तरह की विग लगाकर भेष बदलता था और चो’री क’रता था। आरो’पित महज 12वीं तक पढ़ा है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि चोरी की कारों को वह संपर्क में आने वाले लोग को सस्’ते में बेच देता था। एक कार को खो’लने में वो 10 मिनट लगा,ता था। अधिक’तर वारदा’तें उसने सुबह के वक्त अंजाम दीं। पु’लि’स आरो’पित से पूछ’ताछ में जुटी है।